संजीवनी टुडे

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद ने विदेश से लौटे बच्चों की छुपाई जानकारी, घर को किया आइसोलेट

संजीवनी टुडे 27-03-2020 13:24:39

उल्लेखनीय है कि है 04 मार्च को उनके दोनों बेटे अमेरिका से लौटे है और उन दोनों का एयरपोर्ट में थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी, जिसमें दोनों का टेम्प्रेचर सामान्य पाया गया था।


जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी की जिला  महिला मोर्चा की अध्यक्षा एवं वार्ड पार्षद  दीप्ति पांडेय के घर को कलेक्टर के निर्देश पर डॉक्टरों की टीम ने आइसोलेट कर14 दिन तक घर से बाहर नही निकलने के लिए निर्देशित करते हुए उनके घर में किसी को भी नही जाने की सूचना चस्पा कर दिया है। ज्ञात हो कि इसके अलावा विदेश से बस्तर जिले में आये 17 लोगों की तलाश में प्रशासन का अमला लगा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि  है 04 मार्च को उनके दोनों बेटे अमेरिका से लौटे है और उन दोनों का एयरपोर्ट में थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी, जिसमें दोनों का टेम्प्रेचर सामान्य पाया गया था। इसके बाद भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा एवं वार्ड पार्षद दीप्ती पांडेय ने यह जानकारी छुपाकर अपने दोनों बच्चों के बारे में किसी को नही बताया। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले नागरिको ने होली के समय दोनों बच्चों को बाहर घूमते हुए देखा। इसके तत्काल बाद जिले के कलेक्टर डॉ. अय्याज फकीर भाई तंबोली से एवं  112, और 104 में शिकायत कर कार्यवाही करने  के लिए आग्रह किया गया।जिस पर  जिले के कलेक्टर ने तुरंत डॉक्टरों की टीम भेज कर पार्षद के दोनों बच्चों का कोरोना सैंपल लेकर उनके घर के बाहर पोस्टर चस्पा किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 45, भीलवाड़ा में सर्वाधिक 21 मरीज

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended