संजीवनी टुडे

पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर सीएम समेत भाजपा नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 15-05-2020 12:53:12

भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री भैरासिंह शेखावत की आज (शुक्रवार को) 10वीं पुण्यतिथि है


भोपाल। भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री भैरासिंह शेखावत की आज (शुक्रवार को) 10वीं पुण्यतिथि है। राजनीति में जोरदार प्रभाव रखने वाले भैरोंसिंह शेखावत का निधन 15 मई, 2010 को जयपुर में हुआ। पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत राजनीति में अजातशत्रु थे। थानेदार से लेकर उपराष्ट्रपति तक का सफर उन्होंने अपनी योग्यता से संचित किया था। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा नेताओं ने उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत को पुण्यतिथि पर स्मरण कर उन्हें राजनीति का संत बतलाते हुए श्रद्धांजलि दी है। सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘राजनीति में सादगी और शुचिता के प्रतीक, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। आपके जनहितकारी उत्कृष्ट कार्यों के पुण्य प्रकाश में हम सदैव जनकल्याण के पथ पर बढ़ते रहेंगे। राजनीति के संत को प्रणाम!

भाजपा राष्ट्रीय महसचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर भैरासिंह शेखावत को पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ‘भारत की राजनीति और सामाजिक विकास के संघर्ष में अहम भूमिका निभाने वाले, भारत की माटी के कृषक पुत्र, पूर्व उपराष्ट्रपति श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि

भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा ‘देश के पूर्व उपराष्ट्रपति एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने भैरोसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर नमन करते हुए अपने संदेश में कहा ‘भारत के पूर्व उप-राष्ट्रपति भैरवसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन। 

यह खबर भी पढ़े: जल्द शुरू होगी BSNL की WiFi इंटरनेट सर्विस, देशभर में 25 रुपये में मिलेगा 2 जीबी डेटा

यह खबर भी पढ़े: अब बार-बार रिचार्ज करवाने की झंझट से मिलेगा छुटकारा, Reliance Jio ने लॉन्च किया धांसू प्लान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended