संजीवनी टुडे

उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू के जन्मदिन पर सीएम समेत भाजपा नेताओं ने दी शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 01-07-2020 11:49:54

देश के उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू का आज बुधवार को जन्मदिन है। वे आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। उपराष्ट्रपति को जन्मदिन पर देशभर से शुभकामनाएं मिल रही है।


भोपाल। देश के उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू का आज बुधवार को जन्मदिन है। वे आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। उपराष्ट्रपति को जन्मदिन पर देशभर से शुभकामनाएं मिल रही है। सभी शीर्ष नेताओं ने उन्हें इस अवसर पर बधाई दी है। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा नेताओं ने भी उपराष्ट्रपति को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। 

मप्र के सीएम शिवराज ने उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा ‘भारत के उप राष्ट्रपति माननीय श्री @MVenkaiahNaidu जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। भगवान तिरुपति बालाजी आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घ आयु प्रदान करें, शुभकामनाएं!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने शुभकामना संदेश में कहा ‘भारत के उपराष्ट्रपति श्री @MVenkaiahNaidu जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूँ।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा ‘शुभ जन्मदिन !!! अतुल्य व्यक्तित्व के धनी, अपार ऊर्जा के स्त्रोत, प्रभावशाली नेतृत्व के धनी, भारत के उपराष्ट्रपति आदरणीय श्री @MVenkaiahNaidu जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। 

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उपराष्ट्रपति को बधाई देते हुए कहा ‘देश के माननीय उपराष्ट्रपति श्री @MVenkaiahNaidu जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं। लोकतांत्रिक परंपराओं को सशक्त बनाए रखने में आपका योगदान चिरकाल तक स्मरणीय रहेगा। आपका मार्गदर्शन हम सभी को यूं ही मिलता रहे।

भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने संदेश में कहा ‘पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा वर्तमान में भारत के उपराष्ट्रपति आदरणीय श्री @MVenkaiahNaidu जी को जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनायें। 

यह खबर भी पढ़े: मानसिक तनाव से गुजर रही रानी चटर्जी, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा

यह खबर भी पढ़े: देवशयनी एकादशी आज, इस बार पाताल लोक में 4 नहीं 5 माह के लिए सोने जा रहे भगवान विष्णु

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended