संजीवनी टुडे

भाजपा नेता राजेश नागर ने वीर शहीदों को समर्पित किया होली का त्यौहार

संजीवनी टुडे 20-03-2019 16:29:30


फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि इस बार की होली पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों को समर्पित कर रहे हैं क्योंकि जाबांज सैनिकों ने अपने प्राणों की आहुति देकर जो देशवासियों को बिना किसी डर के जीवन जीने की आजादी दी है, ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि इस बार का होली का त्यौहार हम उन शहीदों व उनके परिवार को समर्पित करें। नागर बुधवार को तिगांव स्थित कार्यालय पर आयोजित होली मिलन समारोह पर ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर शहीदों को भाजपा नेता राजेश नागर ने श्रद्धांजलि दी तथा चंदन का टीका लगाकर भाजपा नेताओं व ग्रामीणों को होली की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर रागनी कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया और कलाकारों ने फूल बरसाकर लोगों को होली की बधाई दी।   

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस मौके पर नगाड़ा टीम आकर्षण का केंद्र रही। भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि होली के मौके पर आपसी गिले-शिकवे मिटाकर भाईचारा कायम करें। उन्होंने कहा कि यह प्रभु से कामना करते हैं कि होली का त्यौहार उनके जीवन में उल्लास और खुशी के साथ-साथ समृद्धि के रंग लेकर आए। इस अवसर पर ग्रामीणों ने राजेश नागर को आशीर्वाद दिया। होली मिलन समारोह में ग्रामीणों ने लजीज व्यंजनों के साथ-साथ ठंडाई का भी लुत्फ उठाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर भाजपा नेता रूप सिंह नागर, प्रताप सरपंच तिगांव, गंगा शंकर, अश्विनी गौड़, पप्पू सरपंच तिगांव, सुधीर नागर, शिव कुमर सरपंच सदपुरा, डा. कर्मवीर नागर, उमेध सरपंच भुआपुर, सतवीर नागर, भूदत्त शर्मा सरपंच भैंसरावली, अशोक सरपंच रायपुर कलां, नवल सिंह सरपंच राजपुर कलां आदि मौजूद रहे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended