संजीवनी टुडे

इंदौर में भाजपा नेता की कोरोना से मौत, 14 मई को किया था अरबिंदो अस्पताल में भर्ती

संजीवनी टुडे 25-05-2020 16:50:26

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक भाजपा नेता ने रविवार की देर रात दम तोड़ दिया।


इंदौर। कोरोना वायरस की चपेट में आए एक भाजपा नेता ने रविवार की देर रात दम तोड़ दिया। वह डायलिसिस कराने के लिए गए थे, तब एक्सरे रिपोर्ट खराब आने पर उनकी कोरोना जांच कराई गई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गत 14 मई को अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के डॉ. रज्जाक पटेल का कोरोना संक्रमण उपचार के दौरान अरबिंदो अस्पताल में रविवार की रात इंतकाल हो गया। पूर्व में वे जिला हज कमेटी के अध्यक्ष भी थे। उनके कार्यकाल में ही इंदौर से सीधे जेद्दा की फ्लाइट शुरू हुई थी। उन्होंने इंदौर में हज हाउस बनाए जाने का मुद्दा बड़ी दमदारी से उठाया था। उसके बाद ही मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने घोषणा की थी। 

डॉ. पटेल के बेटे डॉ. तोसिफ पटेल के मुताबिक 13 मई को डायलिसिस कराने के लिए उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। नए नियमों के हिसाब से पहले एक्स-रे किया गया, जिसमें निमोनिया होने का संदेह हुआ, लेकिन पटेल को न तो सर्दी-खांसी थी और न बुखार था। इस पर उन्हें भर्ती कर कोरोना वायरस की जांच करने के लिए सैंपल लिया गया।

अगले दिन रिपोर्ट पॉजिविट आई, जिस पर उन्हें अरबिंदो अस्पताल में भर्ती किया गया। कल सुबह तक उनकी तबीयत ठीक थी। रात को इंतकाल की खबर आई। बताया जाता है कि उन्हें हाई शुगर थी।

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

यह खबर भी पढ़े: Lockdown के बीच ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर सरकार ने दी राहत, अब 31 जुलाई तक बढ़ाई डॉक्युमेंट्स की डेडलाइन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended