संजीवनी टुडे

गैर औरत के साथ फ्लैट में पकड़े गए BJP नेता, पत्नी ने किया जमकर हंगामा

संजीवनी टुडे 24-02-2020 22:28:59

श्रीकांत त्यागी भाजपा नेता है और वह गोमतीनगर के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराये पर लेकर रहते हैं। रविवार की रात करीब 11:30 बजे वह बच्चों के साथ फ्लैट पर पहुंची तो पति को दूसरी औरत के साथ देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।


लखनऊ। गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित ग्रीनवुड आपर्टमेंट के एक फ्लैट में भाजपा नेता को दूसरी महिला के साथ देखकर पत्नी ने जमकर हंगामा किया। थाने में पत्नी ने महिला और पति के खिलाफ शिकायत की है, जबकि महिला ने भी मारपीटी की प्रा​थमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

नोएडा के ओमेक्स में रहने वाली अनु त्यागी सोमवार को गोमतीनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि उनके पति श्रीकांत त्यागी भाजपा नेता है और वह गोमतीनगर के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराये पर लेकर रहते हैं। रविवार की रात करीब 11:30 बजे वह बच्चों के साथ फ्लैट पर पहुंची तो पति को दूसरी औरत के साथ देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसको लेकर अनु ने महिला मांडवी से मारपीट की। शोर शराबा सुनकर अपार्टमेंट के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। गोमतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और अनु और मांडवी सिंह को थाने पर आ गईं। 

सोमवार को अनु त्यागी ने बच्चों के साथ पति के फ्लैट में पहुंचने पर मांडवी सिंह की ओर से मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कराया। उन्होंने मांडवी पर बिना शादी के पति के साथ रहने की भी बात कही। वहीं, मांडवी सिंह की ओर से अनु त्यागी पर रात करीब 12 बजे अपार्टमेंट में टहलते समय हमला किए जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी गई। 

थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे ने इसको लेकर तहकीकात की गयी है। ग्रीन वुड सोसाइटी के कुछ लोगों का कहना है कि मांडवी सिंह खुद को एनजीओ संचालिका बताती हैं। आए दिन वह अपार्टमेंट में हंगामा करती हैं। फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प के सम्मान में आयोजित रात्रिभोज से कांग्रेस ने किया पूरी तरह किनारा

यह खबर भी पढ़े: शरजील के साथ सांसद मौलाना अजमल के संबंध का मुद्दा गरमाया

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended