संजीवनी टुडे

भाजपा राहत में हाथ बंटाने की बजाए राजनैतिक रोटियां सैंक रही- सलूजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-09-2019 21:19:47

नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश में भीषण प्राकृतिक आपदा से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है।


भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश में भीषण प्राकृतिक आपदा से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राहत में हाथ बंटाने के बजाए राजनैतिक रोटियां सैंकने के लिये धरना-प्रदर्शन कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें: ​अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करे इस्पात उद्योग : प्रधान

कांग्रेस कार्यालय की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार सलूजा ने कहा कि भाजपा एक तरफ तो राहत में हाथ बंटाने की अपील कर रही है, वही दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं को धरना देने के लिये निर्देश दे रही है, यह भाजपा का दोहरा चरित्र है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लाखों किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं, लोगों के मकान बह गये हैं और लोग बेघर हो गये हैं। ऐसे संकट के समय में किसानों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। प्रदेश सरकार सभी किसानों के साथ दुःख की इस घड़ी में उनके साथ खड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता, स्वयंसेवी संगठनों, सामाजिक संस्थाओं व राजनैतिक दलों से अपील की है कि संकट की इस घड़ी में वे पीड़ित-प्रभावित परिवारों के साथ खडे़ होकर उनकी मदद करें। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में पीड़ित और प्रभावितों को सहयोग करने की मुख्यमंत्री की अपील के बावजूद भाजपा द्वारा किया जा रहा आंदोलन व धरना-प्रदर्शन उसके दोहरे चरित्र को उजागर करता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को तो किसानों की तनिक भी चिंता नहीं है, वे इस आंदोलन से अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। एक तरफ तो भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह 20 सितम्बर को धरने की बात करते हैं, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान 22 तारीख को प्रदर्शन की बात करते हैं। इन सब से परे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव विधानसभा का विशेष सत्र लाने की बात कह रहे हैं। इससे एक बात तो साफ हैं कि भाजपा को किसानों की चिंता नहीं, सिर्फ इस मुददे पर वह अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहती हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended