संजीवनी टुडे

सबका साथ, सबका विकास और विश्वास के मूल मंत्र पर चल रही है भाजपा : डॉ. संजय जयसवाल

संजीवनी टुडे 27-02-2020 14:59:00

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार में दो सौ से अधिक सीट पर एनडीए को जीत दिलाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।


बेगूसराय। भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार में दो सौ से अधिक सीट पर एनडीए को जीत दिलाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। अपने  एक दिन के दौरे पर बेगूसराय आए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने बुधवार की देर रात तक बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार करते हुए बिहार में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरने के  संकल्प के क्रियान्वयन के विभिन्न आयामों पर चर्चा की । 

मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी ने गुरुवार को बताया कि देर रात तक चली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के जिला पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्यों एवं सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं के साथ जिले में किये जा रहे कार्यों के संबंध में जानकारी ली।

 इसके साथ ही भविष्य की कार्ययोजनाओं व अन्य सांगठनिक मुद्दों पर चर्चा की गई। जिला कोर कमिटी के सदस्यों के साथ बैठक कर सांगठनिक विषयों और भावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा करते हुए मंत्र दिए। मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी और आईटी सेल के जिला संयोजक राम कल्याण सिंह ने बताया कि आईटी सेल की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि नई ऊर्जा के संचार के साथ समाज के बीच भाजपा के मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास को स्थापित करने के लिए तत्पर हैं । 

आमजनमानस में भाजपा के प्रति जो विश्वास है, उस विश्वास को और अधिक प्रगाढ़ करने के मूल उद्देश्य से सरकार की  विभिन्न जनकल्याणकारी तथा बहुआयामी योजनाओं को उनतक पहुंचाना, उन्हें लाभार्थी बनाकर समाज के समग्र विकास को मजबूती प्रदान करने को हमसब प्रतिबद्ध हैं। आधुनिकता के इस दौर में जहां डिजिटल युग के शुभारंभ ने ना केवल विभिन्न क्षेत्रों में कार्य को गति दी है, बल्कि समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार समेत अन्य कुरीतियों पर भी कड़ा प्रहार किया है।

 फेसबुक, टि्वटर, व्हाट्सएप जैसे कई अन्य माध्यमों से सूचनाओं का आदान-प्रदान, राष्ट्रवाद के संरक्षण एवं संवर्धन में विभिन्न प्रकार की बातों को संवाद का जरिया बना कर जिस प्रकार से लोगों ने इस्तेमाल किया है, वह कहीं ना कहीं अब सरकारों के ध्यान में भी है। आईटी सेल, साइबर योद्धा जैसे अन्य विभिन्न माध्यमों के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार से आम जनमानस तक सूचनाओं का प्रसार किया है उससे ना केवल लोगों में जागृति आई है बल्कि उन्हें विभिन्न योजनाओं का समुचित लाभ भी मिला है। 

यह खबर भी पढ़े: करिश्मा ने दिया अनोखे बेटे को जन्म, लोग कह रहे हैं कई एलियन तो नहीं!

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका को बदनामी से बचाने के लिए 1 करोड़ रुपए की थी जरूरत, बन गया किडनैपर 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended