संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन में शामिल प्रस्तावकों का भाजपा ने किया सम्मान

संजीवनी टुडे 27-04-2019 22:15:00


वाराणसी। लोकसभा चुनाव में वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नामांकन में प्रस्तावक बने विशिष्ट नागरिकों का सम्मान शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के इवेन्ट सेल के कार्यकर्ताओं ने किया।लंका स्थित एक रेस्टोरेंट के सभागार में कार्यकर्ताओं ने मोदी की प्रस्तावक बनी प्रो. अन्नपूर्णा शुक्ला, भाजपा कार्यकर्ता सुभाष चन्द्र गुप्ता, कृषि वैज्ञानिक डाॅॅ. रमाशंकर पटेल , डोमराजा परिवार के जगदीश राज का अभिनंदन किया। 

बीएचयू महिला महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्या प्रो. अन्नपूर्णा शुक्ला ने कहा कि मेरे सबसे बड़े पुत्र की उम्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बराबर है। प्रधानमंत्री ने मुझे मांं कहकर बुलाया और सम्मान दिया । उनके द्यारा दिये गये सम्मान से अभिभूत हूं। मैंने भी प्रधानमंत्री को पुत्र वत विजय का आशीर्वाद दिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वरिष्ठ कार्यकर्ता सुभाष चन्द्र गुप्ता ने कहा कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को जो सम्मान प्रधानमंत्री ने दिया है वह अकल्पनीय है। मेरी पचास वर्ष की तपस्या पूरी हुयी है। प्रधानमंत्री का प्रस्तावक बनना मेरे लिये सांसद विधायक बनने से बढ़ कर है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मौके पर कृषि वैैज्ञानिक डाॅॅ. रमा शंकर पटेल ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री का आजीवन ऋणी रहूंगा। डोमराज जगदीश ने कहा कि यह मेरे जीवन का सबसे श्रेष्ठ सम्मान है, आज तक मेरे परिवार को यह सम्मान कभी नहीं मिला था। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताता हूं। सम्मान समारोह का संचालन इंवेट सेल के प्रभारी डॉक्टर उत्तम ओझा ने किया। 
कार्यक्रम में सुनील मिश्रा, नवरतन राठी, बृजेश चन्द्र पाठक , संजीव चौरासिया,संजीव श्रीवास्तव ,बनारसी बाबू आदि शामिल रहे।
 

More From state

Trending Now
Recommended