संजीवनी टुडे

वाराणसी में 11 दलित महिला सफाई कर्मियों के पांव धोकर भाजपा ने किया सम्मान

संजीवनी टुडे 17-04-2019 21:09:13


वाराणसी। लोकसभा चुनाव में वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिकार्ड मतों से जीताने के लिए भारतीय जनता पार्टी दलितों को रिझाने के लिए हर सियासी दांव के साथ चुनावी पैतरों का जमकर इस्तेमाल कर रही हैं। पार्टी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रकल्प और इवेंट सेल की ओर से बुधवार को नगवां लंका स्थित रविदास पार्क में 11 महिला सफाई कर्मियों का पांव धोकर उन्हें सम्मानित किया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

सम्मान से अभिभूत महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी ही बाबा साहेब अम्बेडकर के सच्चे उत्तराधिकारी हैं। इस मौके पर बेटी बचाओ बेटी पढाओ की प्रदेश की संयोजक डा रचना अग्रवाल ने सफाई कर्मियों का पैर पोंछकर, माला व साड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। 

उन्होंने कहा कि सफाई कर्मी बहनें हमारे समाज की स्वच्छता दूत हैं । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रयागराज कुंभ में सफाई कर्मी भाई बहनों का पैर धोकर व उनका सम्मान कर सामाजिक समरसता के प्रतीक डा. अम्बेडकर के स्वप्न को साकार किया। हम लोग इस कार्य को आगे बढा रहे है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कार्यक्रम में सफाई कर्मी चंदा देवी व मीरा देवी ने कहा कि पीएम मोदी ने जितना सम्मान सफाई कर्मियों दलितों व महिलाओं का किया है उतना आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। हम इसके लिए उनका आभार जताते है। कार्यक्रम में जय धारिया सुनीति शुक्ला, शिखा, मंजु जायसवाल, विभव सिंह , सोनी जायसवाल, उर्मिला मिश्रा, ममता तिवारी,सेल संयोजक डा उत्तम ओझा , नवरत्न राठी आदि ने भागीदारी की।

More From state

Loading...
Trending Now