संजीवनी टुडे

'फीड दी नीडी' अभियान के तहत भाजपा ने दिल्ली में एक करोड़ लोगों को पहुंचाई मदद

संजीवनी टुडे 25-05-2020 17:20:18

कोरोना संकट के दौरान गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भाजपा के कार्यकर्ता फीड दी नीडी अभियान के तहत दिन-रात जुटे हुए हैं।


नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौरान गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भाजपा के कार्यकर्ता फीड दी नीडी अभियान के तहत दिन-रात जुटे हुए हैं। अब तक करीब एक करोड़ लोगों को मदद पहुंचाई गयी है।

अभियान के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि लॉकडाउन के प्रथम चरण से ही दिहाड़ी मजदूर, दिव्‍यांग, बुजुर्ग, गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को चिह्नित कर भाजपा की ओर से उन्हें भोजन पैकेट एवं राशन किट दिए जा रहे हैं। भाजपा की ओर से उन लोगों को भी लाभ मिल रहा है जिनके पास राशन कार्ड नहीं है और उन्हें दिल्ली सरकार की राशन योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ता प्रतिदिन भोजन वितरण करने के साथ-साथ पानी की बोतलें, सेनिटाइजर, मास्क, साबुन इत्यादि का भी वितरण कर रहे हैं।

अभियान के सह-संयोजक राजीव बब्बर ने बताया कि दैनिक रिपोर्ट के अनुसार इस कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अब तक दिल्ली में 94 लाख 99 हजार 132 भोजन पैकेट और राशन किट का वितरण किया जा चुका है।

यह खबर भी पढ़े: मुम्बई से लौटे प्रवासी की व्यथा, परदेश में नहीं दिया किसी ने साथ, आखिर अपनों ने ही बढ़ाया हाथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended