संजीवनी टुडे

जनता का पैसा सीधे खाते में पहुंचाने की व्यवस्था भाजपा ने की- महेन्द्र सिंह

संजीवनी टुडे 14-05-2019 20:42:12


देवरिया। जनता जब चर्चा के चौपाल पर बैठती है, तो सबकी चर्चा करती है। आप सब सजग प्रहरी हैं।विकास का कार्य आपकी बदौलत गांवों में पहुंचता है। आजादी के बाद पंचायत प्रतिनिधियों को सबसे अधिक सम्मान देने का काम मोदी जी ने किया है। 

उक्त बातें राष्ट्रीय सचिव भाजपा एवं प्रदेश सरकार में मंत्री महेन्द्र सिंह ने कसया रोड स्थित मैरेज में पंचायत प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित पंचायत प्रतिनिधियों को मंगलवार को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि गांव की जनता का पैसा सीधे उनके खाते में पहुंचाने की व्यवस्था भाजपा ने की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गांवों में शौचालय, आवास देने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। हर घर तक बिजली कनेक्शन पहुचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। गांव के हर व्यक्ति का ध्यान रखने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि आप पुनः मोदी जी का साथ दें, आपके सारे अधूरे काम पूरे हो जायेंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

प्रदेश महामंत्री भाजपा पंकज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सबकी भूमिका अलग अलग होती है। गांवों का विकास आप सभी करते हैं। देश मजबूत तभी होगा जब गांव मजबूत होगा और गांवों को मजबूत आप करते हैं।आप सभी से मेरा अनुरोध है कि देश को महागठबंधन रूपी खतरनाक लोगों से बचायें और मोदी जी के साथ चले। 

More From state

Trending Now
Recommended