संजीवनी टुडे

भाजपा ने अंत्योदय का सपना साकार किया: बराला

संजीवनी टुडे 23-02-2019 22:44:20


कुरुक्षेत्र। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश में अत्योदय का सपना साकार हो रहा है। जिससे समाज का पिछडा वंचित वर्ग लाभान्वित हुआ है। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कार्यशैली से रोजगार देने में पारदर्शिता बरती गई और प्रतिभा को आधार मानकर नौकरियां मिली। वे कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय के सभागार में पार्टी द्वारा चार लोकसभा अम्बाला, कुरूक्षेत्र, सोनीपत व करनाल के शक्तिकेन्द्र प्रमुख, पालक, मुख्य कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। बैठक से पूर्व पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि देकर नमन किया। उन्होनें कहा कि जब से प्रदेश की बागडोर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सम्भाली है भ्रष्टाचार मुक्त शासन व व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू हुआ है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

सरकार की नीतियों से बिना किसी भेदभाव के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य किए गए। और सरकार की नीतियों से हर वर्ग किसान, मजदूर व व्यापारी सभी को लाभ मिला। इसके अतिरिक्त भी वे वर्ग जो अब तक सरकार की नीतियों, योजनाओं का लाभ नहीं उठा सके उनके लिए भी सरकार ने अनेक प्रकल्प शुरू किए हैं। उन्होनें कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं और केन्द्र सरकार द्वारा जो योजनाएं बूथ स्तर पर दी गई हैं उन्हें पूरे संकल्प से पूर्ण करें। ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’, ‘बूथ जीता चुनाव जीता’ व प्रधानमंत्री जी की भावी मन की बात कार्यक्रम को विशेषरूप से क्षेत्रानुसार आयोजित कर सुनें। बैठक को प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने भी सम्बोधित किया। उन्होनें सभी विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे 2019 के चुनाव के लिए पूरे संकल्प व समर्पण से चुनाव अभियान में जुटें। उन्होनें कार्यकर्ताओं का पार्टी की रीढ की हड्डी करार देते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में संगठित होकर सभी ने कार्य किया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जिसका परिणाम यह रहा कि देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षित हाथों में आई। उन्होनें कहा कि अब पार्टी विश्व की सबसे बडी पार्टी बन चुकी है। यदि पूरी लग्न व मेहनत से कार्यकर्ता लगे तो इस बार के चुनावों में पहले से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोबारा सत्ता सम्भालेंगें। कार्यक्रम में घनश्यामदास अरोडा, लोकसभा प्रभारी विश्वास सारंग, हरियाणा सरकार के मंत्री कृष्ण बेदी, कर्णदेव काम्बोज, कविता जैन, कंवरपाल गुज्जर, प्रदेश महामंत्री वेद पाल, संजय भाटिया, सत्यवान शेरा, जिलाध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर, रविन्द्र सांगवान, विधायक सुभाष सुधा, पवन सैनी, डॉ. कृष्ण मिड्डा, सांसद रत्नलाल कटारिया, बंतो कटारिया, विनीत कवातरा, सुशील राणा, रविन्द्र सांगवान, जगदीश राणा, डॉ. गणेश दत्त, युवा मोर्चा के अध्यक्ष सर्वजीत विर्क, निशा महेश्वरी, ज्ञानचन्द शर्मा, लेखराज गर्ग, सहित अनेक वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended