संजीवनी टुडे

लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने की परम्परा विकसित की भाजपा ने: जैन

संजीवनी टुडे 29-07-2019 21:56:08

पिछली सरकारों के समय आम आदमी को किसी योजना का लाभ लेने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ते थे


सोनीपत। हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा है कि पिछली सरकारों के समय आम आदमी को किसी योजना का लाभ लेने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ते थे लेकिन राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने के बाद योजनाओं को लाभार्थियों के दरवाजे पर लाने की परम्परा विकसित की गई है।

श्रीमती जैन ने पति एवं मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन की मौजूदगी में यहां एक कार्यक्रम में कहा कि योजनाओं को लाभार्थियों के दरवाजे पर लाने की परम्परा इसलिए सम्भव हो सकी क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता धीर-गंभीर है और देश एवं समाज के लिए चिंता करता है। उन्होंने कहा कि संगठन के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत महत्वपूर्ण है, जिसका संगठन सम्मान करता है।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता संजय चौधरी ने डबल स्टोरी स्थित मानव सेवा पार्क में श्रीमती और श्री जैन की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। इस अवसर पर श्री जैन ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुये उन्हें भरोसा दिया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार का मकसद जनता के लिये मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि सोनीपत शहर में गत लगभग पांच साल के दौरान पानी की निकासी के लिए पाइप लाइन बिछाने, आईटीआई की दीवार पीछे कर सड़क चौड़की करने, वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम लगाने, औद्योगिक क्षेत्र में सड़क, पार्क और लाइट लगाने जैसे महत्वपूर्ण कार्य किये गये हैं तथा अनेक विकास कार्य अभी जारी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now