संजीवनी टुडे

भाजपा ने सेंट्रल फोर्स की मदद से बंगाल में बनाया अराजक माहौल : मुख्यमंत्री

संजीवनी टुडे 19-05-2019 18:07:48


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को अंतिम चरण के मतदान के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया है। भवानीपुर क्षेत्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार पर रोक है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी। लेकिन इतना जरूर कहना चाहती हूं कि इस चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा ने अत्याचार का तांडव किया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय बलों की मदद से भाजपा  कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में सत्तारूढ़ तृणमूल के लोगों को मारा-पीटा है। मैंने इसके पहले इस तरह की परिस्थिति कभी नहीं देखी, यह असंवैधानिक परिस्थिति है।

 उल्लेखनीय है कि मतदान से एक दिन पूर्व शनिवार शाम ममता बनर्जी ने मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने अपने ही कोलकाता पुलिस आयुक्त डॉ राजेश कुमार की शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया था कि गत मंगलवार को कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के लिए जिस रूट पर अनुमति दी गई थी, 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वहां कॉलेज, हेरिटेज बिल्डिंग और अस्पताल होने की वजह से हमेशा धारा 144 लगी रहती है, लेकिन कोलकाता पुलिस आयुक्त ने साजिश के तहत धारा 144 हटा ली ताकि भाजपा कार्यकर्ताओं को तोड़फोड़ और हिंसा करने का मौका मिल सके। इस चिट्ठी में उन्होंने दावा किया था कि भाजपा केंद्रीय जवानों की मदद से बंगाल में मतदाताओं को डराने धमकाने और प्रताड़ित करने का काम कर रही है। इस हस्तक्षेप को रोका जाना चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended