संजीवनी टुडे

भाजपा ने समाज को बांटा, महागठबंधन देगा देश को नया प्रधानमंत्री - अखिलेश

संजीवनी टुडे 13-04-2019 21:24:02


बदायूं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को बदायूं से गठबंधन के उम्मीदवार धर्मेन्द्र यादव के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो हमारा महागठबंधन ही देश को नया पीएम देगा। पहले चरण के मतदान से तय हो गया है कि नरेन्द्र मोदी की सरकार की वापसी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यह तो दिलों का गठबंधन है। बहुजन समाज पार्टी के साथ तो दिलों का गठबंधन है। 

उन्होंने बदायूं के साथ सपा के गहरे रिश्तों को बयां किया। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-बसपा साथ आ गए तो वोटों की कोई कमी नहीं है। बस वोटों की आंधी को बूथों तक पहुंचाना है। पांच साल में किसान के खाद की चोरी हो गई। युवाओं की नौकरी की चोरी हो गई। भला कैसे आए अच्छे दिन।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सपा अध्यक्ष ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पहले चाय वाले बनकर आए थे अब चौकीदार बनकर आए हैं। चाय उनकी अच्छी नहीं थी। छोटे बड़े सभी चौकीदारों की चौकी छीननी है। कहा कि अंग्रेजों की नीति फूट डालो राज करो की नीति अपनाते हुए भाजपा समाज को बांटने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि वह देश को आगे बढाने का दावा कर रहे हैं जबकि हर बात में हम पीछे हैं गरीबी में आगे बढ़ गए। योगी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा वालों ने भगवानों की जाति बता दी इसलिए भगवान भी उनसे नाराज हैं। अपने 15 मिनट के भाषण में उन्होंने भाजपा पर ही निशाना साधा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं, मायावती ने कहा कि जनता का पूरा साथ गठबंधन को मिल रहा है। पहले चरण के मतदान के बाद से लगने लगा कि नमो-नमो वाले जा रहे हैं, अब तो तय है कि जय भीम वाले सत्ता में आ रहे हैं। मायावती ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा मजाक बन गया। उन्होंने कहा कि अगर बसपा सरकार में आयी तो नकद पैसा नहीं, नौकरियां दी जाएंगी। अब तय हो गया है कि भाजपा की सरकार नहीं लौटेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended