संजीवनी टुडे

भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 12-03-2019 16:19:20


विदिशा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक भाजपा नेता को अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया। मामला विदिशा जिला मुख्यालय के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 एवं 294 के तहत आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया है। लोकसभा चुनाव की घोषणा बाद मध्यप्रदेश में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में थाने में यह पहला मामला दर्ज हुआ है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

विदिशा के सिविल लाइन थाना प्रभारी टीआई राजेश सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात कांग्रेस के नगर कमेटी अध्यक्ष देवेंद्र राठौर एवं कांग्रेस नेता आनंद प्रताप सिंह ने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राम रघुवंशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की थी। उन्होंने लिखित शिकायत में बताया था कि राम रघुवंशी ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की है, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इस तरह की पोस्ट से शहर की शांति व्यवस्था बिगड़ सकती है। शिकायत के आधार पर राम रघुवंशी के खिलाफ के मामला दर्ज किया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मामले में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राम रघुवंशी का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले के खिलाफ भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। इसी से आहत होकर उन्होंने पांच दिन पहले फेसबुक पर पोस्ट डाली थी, लेकिन उस पोस्ट को उन्होंने एक घंटे बाद ही हटा लिया था। उन्होंने आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई इस शिकायत को राजनैतिक साजिश बताया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended