संजीवनी टुडे

भाजपा ने सड़े अंडे से कांग्रेस की तुलना कहा- आती है सड़ांध

संजीवनी टुडे 21-04-2019 22:28:46


गुवाहाटी। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के चुनाव प्रचार की समाप्ति के दिन रविवार को राजधानी गुवाहाटी के हेंगराबाड़ी स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में भाजपा, असम गण परिषद, बोड़ो पीपुल्स फ्रंट के नेताओं ने संयुक्त रूप से कांग्रेस पार्टी पर सड़े हुए अंडे की तरह होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का कृतित्व सड़ांध मार रहा है।

तीनों पार्टियों के नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के 15 वर्षों के कार्यकाल में राज्य में चारों ओर भ्रष्टाचार लूट-खसोट का साम्राज्य बना रहा। यही वजह है कि आज कांग्रेस सड़े हुए अंडे की तरह प्रतीत होने लगी है। नेताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मदार के फूल की संज्ञा देते हुए कहा कि इनका कोई काम नहीं है। ना तो यह पूजा में काम आते हैं और न ही और किसी काम में। वहीं दूसरी ओर राज्य की 3 वर्ष पुरानी मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां भी इस संवाददाता सम्मेलन के दौरान गिनाई गई।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रविवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रूपम गोस्वामी, सुभाष दत्त, अगप के प्रवक्ता सुनील डेका, तुलाराम गोगोई तथा बीपीएफ के प्रवक्ता प्रवीण बोड़ो मौजूद थे। इन नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि लोकसभा चुनाव में असम की सभी 14 सीटों पर भाजपा गठबंधन दलों के उम्मीदवार जीतेंगे। कोकराझार लोकसभा सीट पर गठबंधन की उम्मीदवार व बीपीएफ नेता प्रमीला रानी ब्रह्म की जीत को सुनिश्चित बताते हुए उन्होंने कहा कि सर्वानंद सोनोवाल सरकार के समय में क्षेत्र का विकास हुआ है। यही वजह है कि बोड़ो, राभा, मिसिंग आदि सभी जनजातियों ने एकजुट होकर चुनाव में समर्थन दिया है। सभी वर्ग के लोगों का समर्थन प्रमीला रानी ब्रह्म को मिला है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नेताओं ने दावा किया कि एडवांटेज असम से असम को बहुत अधिक लाभ हुआ है। इसके जरिए 40 हजार करोड़ रुपये का विनिवेश असम में एक साथ हो गया। सर्वानंद सरकार के कार्यकाल में किए गए विभिन्न योजनाओं की चर्चा की गई। साथ ही यह भी कहा गया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जिस तरह 5 वर्षों तक देश के विकास के लिए एक से बढ़कर एक योजनाएं लागू की, यही वजह है कि आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। इन नेताओं ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी की सरकार पहले से भी अधिक मतों से इस बार चुनाव जीतकर एक मजबूत सरकार केंद्र में गठन करेगी।

More From state

Trending Now
Recommended