संजीवनी टुडे

भाजपा 100 सालों में नही हटा सकेगी धारा 370 : गुलाब नवी आजाद

संजीवनी टुडे 17-05-2019 20:13:44


ऊना। कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक अखिल कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर से 100 सालों में भी धारा-370 को नही हटा पाएगी। जब केंद्र में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के रहते व मोदी सरकार के पूर्ण बहुमत के रहते जब भाजपा इस धारा को नही हटा पाई तो फिर अब क्या कर पाएगी। 

गुलाम नबी आजाद शुक्रवार को हरोली विधानसभा क्षेत्र के गांव ललड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार का जाना तय है और महागठबंधन में शामिल सभी दलों की सहमति से प्रधानमंत्री पद के लिए नेता का चयन होगा। उन्होंने हिमाचल व पंजाब के साथ पुराने रिश्तों का हवाला देते हुए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आवाहन किया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा बार-बार सवाल उठाती है कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया तो उन्हें भाखड़ा डैम के रूप में कांग्रेस के विकास का प्रत्यक्ष प्रमाण मिल जाएगा। 

जनसभा को कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार अपने किसी भी वायदे पर खरा नही उतर पाई है पांच साल में भाजपा से न तो राममंदिर बना और न ही गंगा साफ हुई। अब देश की जनता भाजपा को जरूर साफ कर देगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

न्होंने बापू के हत्यारे को देशभक्त बताने वाले भाजपाईयों को भी आड़े हाथों लिया। वहीं भाजपा के राष्ट्रवाद पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं से कहीं ज्यादा कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता हिंदू धर्म को मानते हैं, भाजपा केवल धर्म के नाम पर ही राजनीति करती है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

More From state

Trending Now
Recommended