संजीवनी टुडे

नये चेहरों को मौका दे सकती है भाजपा, केन्‍द्रीय समिति करेगी अंतिम फैसला

संजीवनी टुडे 19-03-2019 15:35:21


भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने उम्‍मीदवारों के नाम तय करने राजधानी भोपाल स्थिति प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को प्रदेश चुनाव समिति की बैठक बुलाई। बैठक में राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्‍यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे और लोकसभा प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह सहित कई बड़े नेता और सासंद मौजूद रहे। इस दौरान प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर उम्‍मीदवार उतारने को लेकर मंथन हुआ। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी सहस्त्रबुद्धे ने मीडिया से मुखातिब होते हुये बताया कि चुनाव समिति की बैठक में सभी 29 सीटों पर उम्‍मीदारों के नामों को लेकर चर्चा की गई। उन्‍होंने बताया कि चर्चा के बाद एक सूची तैयार की गई है, जिसे प्रदेश अध्‍यक्ष सिंह दिल्‍ली लेकर जायेंगे। जिस पर केन्‍द्रीय चुनाव समिति निर्णय लेकर उम्‍मीदवारों के नाम तय करेंगी। वहीं, प्रदेश कार्यालय के बाहर दावेदारों ने भी अपने समर्थकों के साथ डेरा जमाया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के खिलाफ नारे बाजी करते हुये उन्‍हें दोबारा टिकट दिये जाने का विरोध किया। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि इस बार प्रदेश के करीब दस लोकसभा सीटों पर पार्टी नये चेहरों के मौका दे सकती है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उधर, पत्रकारों से चर्चा करते हुये पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बैठक के बाद तय किये गये प्रत्याशियों का पैनल दिल्ली में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा जायेगा। जिसके बाद समिति तय करेगी कि कौन सा उम्मीदवार किस सीट से मैदान में उतरेगा। उन्‍होंने बताया कि प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिये उम्मीदवारों की सूची 22 मार्च के बाद जारी होगी।

More From state

Trending Now
Recommended