संजीवनी टुडे

बीरेंद्र वैश्य एवं कामाख्या तासा असम से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

संजीवनी टुडे 31-05-2019 22:15:08


गुवाहाटी। असम गण परिषद(अगप) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र प्रसाद वैश्य और जोरहाट से निवर्तमान भाजपा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा को शुक्रवार को असम से दो राज्यसभा सीटों के लिए आधिकारिक रूप से निर्विरोध विजेता घोषित किया गया।

वैश्य को शुक्रवार को असम विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर ने विजयी प्रमाण-पत्र प्रदान किया। बीते 29 मई को वैश्य एवं तासा का नामांकन वैध पाया गया था। रिटर्निंग ऑफिसर ने दोनों ही उम्मीदवारों को विजेता घोषित किया।

प्रमाण-पत्र लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए वैश्य ने कहा कि “मेरा समर्थन करने के लिए पार्टी के सभी नेताओं का मैं हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। खासकर पार्टी के अध्यक्ष अतुल बोरा और कार्यकारी अध्यक्ष केशव महंत के समर्थन के लिए मैं उनका आभारी हूं।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उल्लेखनीय है कि विपक्ष के किसी भी दल ने राज्य से 14 जून को उच्च सदन के लिए खाली हो रही दो सीटों के लिए कोई उम्मीदवार नहीं उतारा था। असम की सात राज्यसभा सीटों में से कांग्रेस के दो सांसद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और शांतियाज कुजूर के छह साल के कार्यकाल के बाद दोनों सीटें 14 जून को खाली हो रही हैं। राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव सात जून को मतदान होने वाला था लेकिन विपक्ष की तरफ से उम्मीदवार नहीं उतारे जाने के कारण दोनों नेता निर्विरोध चुने गए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now
Recommended