संजीवनी टुडे

बाईपास पर रोड़ी-मिक्सर से टकराई बाइक, दोनों वाहनों में लगी आग, सड़क पर मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 31-08-2020 17:22:54

परतापुर थाना क्षेत्र में बाईपास पर उस समय हड़कंप मच गया। जब रोड़ी-मिक्सर से टकराने के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई।


मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में बाईपास पर उस समय हड़कंप मच गया। जब रोड़ी-मिक्सर से टकराने के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई। घटना के चलते बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी के बाद पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग को बुझाया। घटना के चलते सड़क पर दोनों ओर एक किलोमीटर तक लंबा जाम लगा रहा।

 लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी साहिल और आजाद सोमवार को बिजली बंबा बाईपास की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान शॉप्रिक्स मॉल के निकट सामने से आ रहे रोड़ी-मिक्सर ने युवकों की बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक की टंकी फट गई और उसमें आग लग गई। बदहवास युवकों ने बाइक से कूद कर अपनी जान बचाई। बाइक की चपेट में आकर रोड़ी-मिक्सर में भी आग लग गई। इसके बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

घटना के चलते सड़क पर हड़कंप मच गया और बिजली बंबा बाईपास पर एक किलोमीटर तक वाहनों का जाम लग गया। जानकारी के बाद सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय फायर बिग्रेड और फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई। मगर, तब तक दोनों ही वाहन लोहे के ढांचे में तब्दील हो चुके थे। पुलिस के मुताबिक रोड़ी-मिक्सर के चालक की तलाश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'टेनेट' देखने के बाद सोनम कपूर के रोंगटे हुए खड़े, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव

यह खबर भी पढ़े: कारगिल युद्ध का चीन ने उठाया फायदा, भारत की ओर से हुई बड़ी चूक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended