संजीवनी टुडे

बिहार: गोपालगंज की बजाए विधानसभा पहुंचे तेजस्वी, विजय चौधरी से होगी मुलाकात

संजीवनी टुडे 29-05-2020 13:59:44

लॉकडाउन की वजह से गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर गोपालगंज कूच करने से पहले ही प्रशासन ने शुक्रवार को तेजस्वी और उनके समर्थकों को रोक दिया।


पटना। लॉकडाउन की वजह से गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर गोपालगंज कूच करने से पहले ही प्रशासन ने शुक्रवार को तेजस्वी और उनके समर्थकों को रोक दिया। लेकिन रोकने के बाद भी तेजस्वी यादव इस मसले पर रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और अपनी बातों को रखने के लिए गोपालगंज की बजाए विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंच गए। 

हलांकि इससे पहले इसी मुद्दे पर तेजस्वी यादव राज्यपाल फागू चौहान से भी मिल चुके हैं। पटना में राजनीतिक सरगर्मी के बीच तेजस्वी यादव पांच लोगों के साथ विधानसभा अध्यक्ष से मिलने जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने पहले विधानसभा अध्यक्ष से फोन पर बात की। 

तेजस्वी यादव ने प्रशासनिक अधिकारियों से भी कहा कि आप लोग हमें विधानसभा तक जाने दीजिए। हम विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर स्पेशल सत्र बुलाने की मांग करना चाहते हैं। प्रशासन ने बीच का रास्ता निकालते हुए उन्हें विधानसभा जाने की इजाजत दे दी है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के पांचवें चरण को लेकर PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच मंथन जारी, जानें कैसा रहेंगा अगला कदम?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended