संजीवनी टुडे

बिहार: गाड़ी रोकने पर भड़के तेजप्रताप, कहा- डरपोक हैं नीतीश कुमार

संजीवनी टुडे 29-05-2020 14:31:49

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले में गोपालगंज जाने से पटना जिलाधिकारी कुमार रवि के मना करने के बाद भी तेजस्वी यादव गोपालगंज जाने के लिए राबड़ी आवास से निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें गोपालगंज जाने से वहीं पर रोक दिया।


पटना। गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले में गोपालगंज जाने से पटना जिलाधिकारी कुमार रवि के मना करने के बाद भी तेजस्वी यादव गोपालगंज जाने के लिए राबड़ी आवास से निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें गोपालगंज जाने से वहीं पर रोक दिया। इसको देख तेजप्रताप भड़क गए और उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डरपोक हैं।

ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव राबड़ी आवास से गाड़ी में बैठकर बाहर निकले तो उनके साथ तेजप्रताप यादव और राजद विधायक भी साथ निकले। लेकिन प्रशासन ने तेजस्वी के काफिले को उनके घर पर ही रोक दिया, जिसके बाद राजद विधायकों और पुलिस के बीच धक्कम धुक्की होने लगी। 

तेजप्रताप की गाड़ी में पूर्व सीएम राबड़ी देवी बैठी थीं। जैसे ही तेजस्वी की गाड़ी से पहले तेजप्रताप आगे निकले, प्रशासन ने बैरिकेटिंग लगा दी। इतना देख तेजप्रताप यादव गुस्से से बाहर हो गए। फिर क्या जमकर सरकार पर भड़ास निकाली और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डरपोक हैं। 

यह खबर भी पढ़े: सतना में ट्रेन के आगे कूदकर भाभी ने देवर के साथ की आत्महत्या, पढ़िए पूरा मामला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended