संजीवनी टुडे

बिहार: नाबालिग युवती के शव को गंगा में फेंकते पकड़े गए रिश्तेदार, मौसेरा भाई को ग्रामीणों ने दबोचा

संजीवनी टुडे 03-06-2020 21:44:03

राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर गंगा घाट पर नाबालिग युवती के शव को ठिकाने लगाने पहुंचे लोगों को बुधवार को गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया।


पटना। राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर गंगा घाट पर नाबालिग युवती के शव को ठिकाने लगाने पहुंचे लोगों को बुधवार को गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। आक्रोशित गांव के लोगों ने एक युवक की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया, चार अन्य लोग चकमा देकर फरार हो गए। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस को हंगामा कर रहे लोगों को शांत करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा तब जाकर हंगामा कर रहे लोग सड़क से हटे।  

गाड़ी से लाश लेकर पहुंचे थे पांच लोग
पुलिस के अनुसार पांच लोग एक गाड़ी पर सवार होकर शव को ठिकाने लगाने सबलपुर गंगा घाट आए थे और वे एक बोरी में नव युवती के शव को भरकर गंगा में फेंकने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों की इस बात की सूचना मिल गई। इससे ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया, मगर  चार अन्य मौके से फरार होने में सफल हो गए। बोरी में बंद युवती का शव देखते ही ग्रामीणों का आक्रोश उबल पड़ा और वे सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा मचाने लगे। इस बात की सूचना मिलने पर तत्काल नदी थाना की पुलिस घटना पर पहुंची और आक्रोशित  लोगों को शांत कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नव युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतका की पहचान नालंदा जिले के राजगीर निवासी प्रेम पुजारी लाल की बेटी काजल कुमारी के रूप में की गई है।

पकड़ा गया मौसेरा भाई

पकड़ा गया युवक गुड्डू कुमार मृतका का मौसेरा भाई है। पूछे जाने पर पकड़े गए युवक ने घटना से अनभिज्ञता जताते हुए बताया कि मृतका के चाचा भीखा लाल, टुनटुन कुमार, सूरज कुमार और कन्हैया लाल ने उन्हें सबलपुर आने को कहा था। युवती की हत्या के संबंध में पूछे जाने पर उसने खुद को बेकसूर करार देते हुए हत्या का  कारण बताने में असमर्थता जताई है। युवक ने बताया कि मौके से फरार  सभी लोग मृतका के चाचा हैं।

नालंदा पुलिस से पटना पुलिस ने किया संपर्क

पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने हत्या की बात दोहराते हुए ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया  और कहा कि मामले से नालंदा पुलिस को अवगत करा दिया  गया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए युवक से कड़ी पूछताछ कर रही  है।

यह खबर भी पढ़े: बिहार: सुशील मोदी बोले- समय से लॉकडाउन लागू कर बचाई गई लाखों जिंदगिया, आगामी दिनों में संक्रमण रोकना चुनौती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended