संजीवनी टुडे

बिहार: नगर विकास मंत्री के तल्ख तेवर, कहा इस बार पटना डूबा तो ऑफिसरों की खैर नहीं

संजीवनी टुडे 29-05-2020 13:21:49

कर्नाटक में भी कोरोना का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण के 30 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें बेलगावी जिले से 14 तथा बेंगलुरु अर्बन से 10 मामले शामिल हैं।


पटना। बरसात आगमन से पहले ही सूबे के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के तेवर तल्ख हो गए हैं। कहते हैं कि अगर इस बार पटना डूबा तो अधिकारियों की खैर नहीं। बात भी लाजिमी है। पिछले साल हुई बरसात ने पटना में रहने वाले लोगों की जिंदगी को नरक बना दिया था। उस समय सरकार की भी जमकर हाय तौबा हुई थी। 

शायद उसकी याद पहले ही मंत्री जी को आ गई सो अधिकारियों को ही हड़काकर पटना को डूबने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।  नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा पटना को जलजमाव से बचाने को लेकर विभागीय अधिकारियों के उपायों से खुश नहीं हैं। अधिकारियों के साथ हुई बैठक में मंत्री ने साफतौर पर कहा है कि इस बार पिछली बार की तरह जलजमाव के हालात पैदा हुए तो किसी अधिकारी को छोडूंगा नहीं। मंत्री ने शुक्रवार को कहा कि सभी जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी।

समीक्षा बैठक में मंत्री ने पाया कि ड्रेनेज प्लान की डीपीआर बनाने कि लिए जिस एजेंसी का चयन किया गया है उसकी कार्यशैली से संतुष्ट नहीं हैं। इसके साथ ही अस्थायी संप हाउस का निर्माण कार्य काफी धीरे है उसे 5 जून तक पूरा करना असंभव है इसके साथ ही 167 करोड़ की राशि से नई मशीनों की आपूर्ति इस मानसून में नहीं हो पाएगी। अब ऐसे में देखना ये है कि क्या पटना के लोग कोरोना के साथ इस बार बरसात की समस्या से सरकार निजात दिला पाएगी पटनावासियों को या फिर एक बार सवालों के घेरे में खड़े होंगे मंत्री जी, यह तो आने वाले कुछ दिनों में ही स्पष्ट हो जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: भोपाल सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर पर बोले पूर्व मंत्री, सवाल उठाना सही

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended