संजीवनी टुडे

Bihar Election 2020: जिसने एक दिन भी नौकरी नहीं की हो उसे बेरोजगारी पर बोलने का हक नहीं- तेजस्वी सूर्या

संजीवनी टुडे 25-10-2020 22:07:33

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राजद और तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने की चुनावी घोषणा पर करारा प्रहार किया है।


पटना। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राजद और तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने की चुनावी घोषणा पर करारा प्रहार किया है। सूर्या ने कहा है कि अपनी राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है जो पूर्ण रूप से झूठे कुतर्क हैं। सांसद तेजस्वी सूर्या ने डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जमुहार में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि जिन लोगों को पहले काम करने का मौका मिला तो वे लूट पाट करने में लग गए और अब जब राजनीतिक रूप से बेरोजगार हो गए हैं तो अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए झूठे वादे किए जा रहे हैं।

तेजस्वी सूर्या ने नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने अपने जीवन काल में एक दिन  भी ईमानदारी पूर्वक रोजगार कर कुछ नहीं कमाया  उसे रोजगार पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है। प्रेस वार्ता के दौरान भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह भी उपस्थित थे। इससे पहले भी बिहार दौरे पर आ चुके तेजस्वी सूर्या ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला था।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान को FATF की ग्रे लिस्ट से बाहर ना निकाल पाने पर विपक्ष ने इमरान सरकार को लगाई फटकार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Corona Update: 1821 नए संक्रमित मिले, जबकि 13 मरीजों की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended