संजीवनी टुडे

Bihar Election 2020/वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चिराग पासवान का Video, JDU ने हंसी पर उठाए सवाल

संजीवनी टुडे 28-10-2020 09:20:55

इस वीडियो में वह अपने पिता राम विलास पासवान की तस्वीर के सामने शूटिंग कर रहे हैं।


पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के एलान के बाद से ही LJP अध्यक्ष चिराग पासवान अपने बयानों को लेकर खासा चर्चा में रहे हैं। बीते दिनों भी सीएम नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात कहकर और खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताकर वो सुर्खियों में आ गए थे। अब चिराग पासवान एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। 

इस वीडियो में वह अपने पिता राम विलास पासवान की तस्वीर के सामने शूटिंग कर रहे हैं। लीक वीडियो में वह हंसी मजाक कर रहे हैं। जेडीयू ने चिराग की इस हंसी पर सवाल खड़ा किया है। 

लीक वीडियो में चिराग एक जगह बोल रहे हैं...'अरे भाई  हर किसी के बाल का पॉस्चर अलग होता है।मेरा अलग है तेरा अलग  होगा। वहीं एक जगह पर कहते दिख रहे हैं कि 'इसके बाद एक्टिंग और कर दूंगा...'। लीक वीडियो में एक आदमी एसी का टेम्परेचर कम करने के लिए आगे आता है तो चिराग कहते हैं भाईसाहब ये रिमोट है, दूर से भी काम करेगा। 

इस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग अपने पिता के निधन के अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए। कैसे इस मौत को भुनाया जाए इसके लिए ठहाकों के साथ अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं। इतना ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

चिराग ने वायरल वीडियो पर कहा कि मेरी समझ में नहीं आ रहा की वो वीडियो किस उद्देश्य से दिया गया है, क्या मुझे प्रमाण देने की जरूरत है कि मैं अपने पिताजी की मृत्यु से कितना दुखी हूं।... सवाल उठाना है तो मेरी नीतियों पर सवाल उठाइए, मेरी कार्यशैली पर सवाल उठाइए।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज मुंबई और बैंगलोर के बीच होगी कड़ी टक्कर, मैच से पहले जसप्रीत बुमराह ने दिया बड़ा बयान

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ हैदराबाद की प्लेऑफ को लेकर उम्मीदें बरक़रार, दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हराया, जानिए कौन रहा मैच का हीरो

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended