संजीवनी टुडे

बिहार मंत्रिपरिषद की बैठक स्थगित

संजीवनी टुडे 29-12-2018 14:17:48


पटना। बिहार मंत्रिपरिषद की शनिवार को होने वाली बैठक स्थगित कर दी गयी। मुख्यमंत्री ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद सदस्य सूरज नंदन कुशवाहा के शनिवार को अहले सुबह दिल का दौड़ा पड़ने से निधन के कारण मंत्रिपरिषद की 4 देशरत्न मार्ग स्थित संवाद कक्ष में 12.15 बजे होने वाली बैठक स्थगित कर दी। कैबिनेट विभाग ने अधिसूचना में कहा कि अपरिहार्य कारणों से बैठक स्थगित कर दी गयी है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

निधन की सूचना पाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ,उप मुख्य मंत्री सुशील कुमार मोदी ,नंद किशोर यादव,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय सहित जदयू और भाजपा के नेता—कार्यकर्ता उनके पटना सिटी स्थिति आवास पर पहुंच कर पार्थिव शरीर पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि दी। 

प्रदेश भाजपा के पूर्व महामंत्री सूरज नंदन कुशवाहा का पार्थिव शरीर विधान परिषद और पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लाये जाने के बाद देर शाम उनका गुलबी घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा।

MUST WATCH

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सूरज नंदन कुशवाहा का असामयिक निधन की कल्पना से परे है। उनके निधन से वे मर्माहत हैं। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 61 वर्ष की उम्र में सूरज नंदन कुशवाहा का असामयिक निधन पार्टी के लिए बड़ी क्षति है।

More From state

Trending Now
Recommended