संजीवनी टुडे

झारखंड मुक्ति मोर्चा का बड़ा बयान, कहा- जेल जाने के लिए तैयार रहे भाजपा के कुछ नेता

संजीवनी टुडे 02-07-2020 22:21:33

झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने गुरुवार को प्रेसवार्ता में यह बातें कही।


रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के कुछ नेताओं और पूर्व की सरकार के कुछ नामी-गिरामी पदाधिकारियों को अति सुरक्षित स्थान (जेल) जाने के लिए मानसिक रूप से तैयार हो जाना चाहिए। अब जब पूर्व की सरकार के कार्यकाल की जांच हो रही है तो तथ्य निकलकर सामने आ रहे हैं कि किस प्रकार एक-एक विभाग को लूटा गया। झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने गुरुवार को प्रेसवार्ता में यह बातें कही।

उन्होंने कहा कि पूर्व में एक कहावत कही जाती थी कि जो बंगाल पहले सोेचता है वह देश बाद मेें सोचता है। अब यह कहा जा सकता है कि जो हेमंत पहले सोचते हैं वह देश बाद में सोचता है। उन्होंने कहा कि 25 जून को ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मिलकर यह मांग की थी कि प्रति व्यक्ति पांच-पांच किलोे अनाज और दाल दिसंबर तक दिया जाना चाहिए। 30 जून को प्रधानमंत्री ने इसकी घोषणा की।

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा है कि राज्य में छह महीने में कोई योजना शुरू नहीं हुई। उन्हें शर्म आनी चाहिए। सरकार ने नीलांबर पीतांबर जल समृद्धि योजना, बिरसा हरित योजना और शहीद पोटो हो खेल विकास योजना शुरू की और इससे लोेगों को सीधे जोड़ा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण देश में 14 करोड़ लोगों का रोजगार चला गया।

यह खबर भी पढ़े: प्रियंका गांधी के आवास मामलें पर कांग्रेस ने कहा- यह भारत-चीन सीमा विवाद से ध्यान भटकाने की कोशिश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended