संजीवनी टुडे

भाजपा के कद्दावर नेता मुरली मनोहर जोशी की तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, जानें

संजीवनी टुडे 25-08-2019 22:19:43

वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से पहले ही भाजपा में गम का माहौल है।


कानपुर। बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी तबीयत को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर खबर आई थी कि, उनकी तबीयत खराब है। हालाकि, यह खबर झूठी निकली है वह पूरी तरह से स्वस्थ है। 

यह खबर भी पढ़ें: भूपेश ने चित्रकोट सीट पर उपचुनाव नही कराने पर जताई हैरानी

दरअसल हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी की तबीयत अचानक खराब हने की खबर सामने आई थी। तबीयत बिगड़ने के चलते डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी को इलाज के लिए कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। लेकिन यह खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है। 

वहीं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से पहले ही भाजपा में गम का माहौल है। ऐसे में मुरली मनोहर का तबीयत का खराब होना बीजेपी के लिए बुरी खबर है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी का बीमार होना भाजपा के लिए एक बुरी खबर है। मुरली मनोहर जोशी 85 साल के हैं। मुरली मनोहर जोशी किसी काम के चलते कानपुर गए हुए थे। जहां उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। बता दे कि , भाजपा के संस्थापक सदस्यों और अध्यक्ष रह चुके डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी पार्टी के सबसे वरिष्ठ और कद्दावर नेता है।  डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी की तबीयत किस वजह से खराब हुई है इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वहीं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के हुए असमायिक निधन से बीजेपी में गम का माहौल है। लंबी बीमारी के बाद अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स अस्पताल में शनिवार को 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया था। आज अरुण जेटली का निगमबोध घाट पर राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended