संजीवनी टुडे

बड़ झील मामला : युवक ने की थी आत्महत्या व युवती की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-06-2019 17:08:39

करीब 10 दिन पहले सूरजकुंड के अनंगपुर की बड़ झील में एक युवक व युवती की मिली लाश के रहस्य को पुलिस ने सुलझा लिया। युवक ने आत्महत्या की थी तो युवती की हत्या की गई थी।


फरीदाबाद। करीब 10 दिन पहले सूरजकुंड के अनंगपुर की बड़ झील में एक युवक व युवती की मिली लाश के रहस्य को पुलिस ने सुलझा लिया। युवक ने आत्महत्या की थी तो युवती की हत्या की गई थी। पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

रविवार को सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अनिल कुमार ने पत्रकार वार्ता में बताया कि बड़ झील से 13 जून को दो शव बरामद हुए थे। इनमें एक युवक का शव तैरता हुआ मिला था तो दूसरा शव बैग में बंद था। युवक के शव की पहचान सचिन पुत्र सुभाष निवासी पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम के बाद सचिन का शव का शव परिजनों को सौंप दिया और लडक़ी के शव को पहचान मनीषा निवासी फरीदाबाद के रूप में हुई थी।

मृतक सचिन के घरवालों ने बताया कि 5 जून को सचिन का नीट का रिजल्ट आया था और वह गुमसुम दिखाई दे रहा था तथा सीसीटीवी फुटेज की सहायता से पता चला कि सचिन अपने घर से अकेला ऑटो रिक्शा में जाता हुआ दिखाई दे रहा है जिससे मृतक सचिन की मौत आत्महत्या प्रतीत हो रही है क्योकि मृतक सचिन के जिस्म पर कोई चोट का निशान भी नही था, लेकिन पुलिस अभी तक सचिन की मौत के सम्बन्ध हत्या के ही दृष्टीकोण से जांच कर रही है और पोस्टमार्टम में भी अभी मौत का कारण स्पष्ट नही हुआ है। 

मृतका मनीषा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी ब्यूटी पार्लर में काम करती थी जिसकी सुरजीत और विमल के साथ दोस्ती थी कुछ दिन पहले सुरजीत के घर वालों ने सुरजीत का रिश्ता कहीं और कर दिया था इस रिश्ते का पता मनीषा को चलते ही मनीषा ने लडक़ी वालों के पास जाकर सुरजीत का रिश्ता तुड़वा दिया था। इसी रंजिश के चलते सुरजीत ने मनीषा की हत्या की। पुलिस ने मनीषा की हत्या के आरोप में सुरजीत और विमल सहित उसके दो प्रिंस उर्फ लाला और भीम सिंह उर्फ ऐनू को गिरफ्तार किया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended