संजीवनी टुडे

महागठबंधन बिना दूल्हे की बरातः शिवराज

संजीवनी टुडे 11-03-2019 13:45:06


नागदा। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार की रात औद्योगिक नगर नागदा जिला उज्जैन में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के खिलाफ विपक्षियोंं का महागठबंधन बिना दूल्हे की बरात है। दूल्हा कौन बनेगा यह अभी तक तय नहीं है। उन्होंने दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में कहा कि प्रदेश में 10 वर्ष तक मुख्यमंत्री रहने वाले का यदि नाम ले लूंगा तो मुझे नहाना पड़ेगा।

दरअसल, नागदा में रिववार शाम को दीन दयाल उपाध्याय चौक पर भाजपा द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इसमें शिवराज साढे तीन घंटे देरी से पहुंचे और देर रात तक सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम को मप्र विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गोपाल भार्गव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मंत्री एवं मप्र में लोकसभा प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने भी विचार रखे।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित इस किसानों का सम्मेलन में शिवराज ने एक और जहां प्रदेश की कमलनाथ सरकार को निशाना बनाया, तो दूसरी अोर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने तो गरीबों के उपचार के पैसे पर भी नीयत खराब कर ली। यहां तक कफ न के नाम के पैसे भी खा गए। जनता को शिवराज ने आश्वसत किया कि वे जनता की समस्या के लिए लड़ाई जारी रखेंगे। अब लड़-लड़ के जनता की सेवा करेंगे। मप्र सरकार व अधिकारी जनता पर जुल्म ढहाऐंगे तो शिवराज छोड़ेगा नहीं।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का नहीं बल्कि देश बनाने का है। मप्र में किसानों के कर्जमाफी पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2 लाख कर्जमाफी की जो घोषणा की, उस पर अमल नहीं हुआ। दो लाख की जगह पर किसानों का 200 व 300 रुपये का कर्जा माफ हुआ है। इस मौके पर प्रतिपक्ष नेता गोपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की युवाओं को रोजगार देने की घोषणा का उपहास उड़ाते हुआ कहा कि मुख्यमंत्री मवेशी चराने व बैंडबाजे बजाने की नौकरियां देने की बात कर रहे है। क्या युवा पढ़-लिखकर ये कार्य करेंगे? भार्गव ने लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिर जाने की ओर स्पष्ट इशारा किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आप लोगों के एक वोट से केंद्र में तो सरकान बनेगी साथ में मप्र में भी बनेगी। कांग्रेस सरकार को कोई बचाने वाला नहीं है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने राहुल गांधी के साथ पीएम मोदी की तुलना करते हुए कहा कि अब आपको तय करना है आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या संसद में आंख मारने वाला। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पीएम मोदी की योजनाओं की प्रशंसा की। इसके पूर्व केंद्रीयमंत्री थावरचंद गेहलोत, सांसद डॉ. चिंतामणि मालवीय, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया, असंगठित कामगार कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सुल्तानसिंह शेखावत, महिदपुर विधायक बहादुरसिंह चौहान, नगरपालिका अध्यक्ष अशोक मालवीय, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश धाकड़, आदि ने भी विचार रखे। कार्यक्रम में आसपास के क्षेत्र बडऩगर, महिदपुर, खाचरौद आदि क्षेत्र के किसानों ने भाग लिया।
 

More From state

Trending Now
Recommended