संजीवनी टुडे

रिलायंस, बिग बाजार, मोर, मदर डेयरी जैसे बड़े ब्रांड गाजियाबाद में देंगे होम डिलीवरी

संजीवनी टुडे 27-03-2020 13:20:44

लॉकडाउन के दौरान लोगों को खाने-पीने की चीजों की कमी ना पड़े और लोगों को घरों से ना निकलना पड़े, इसके लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने पहल की है।


गाज़ियाबाद। लॉकडाउन के दौरान लोगों को खाने-पीने की चीजों की कमी ना पड़े और लोगों को घरों से ना निकलना पड़े, इसके लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने पहल की है। 

जिला प्रशासन ने अब रिलायंस, बिग बाजार, मोर, मदर डेरी जैसे बड़े ब्रांड के साथ टाईअप किया है। रिटेल मार्केटिंग के यह बड़े नाम अब ऑनलाइन बुकिंग के बाद आपके घर ही सामान पहुंचाएंगे। ऐसे 23 बड़े ब्रांड के कांटेक्ट नंबर भी जारी किये गए हैं। इन कांटेक्ट नंबर पर फोन करके आप घर बैठे अपने खाने पीने वह जरूरत की अन्य चीजें मंगा सकते हैं। सामान की होम डिलीवरी हो जाने के कारण ना तो आपको बाहर जाना पड़ेगा और आप कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से भी आसानी से बच जाएंगे।  

जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडे ने एओए और आरडब्ल्यूए के अध्यक्षों से भी अपील की है कि वह अपनी सोसाइटी की जरूरतों के मुताबिक इकट्ठा सामान इन स्टोर से मंगा सकते हैं और जरूरत के मुताबिक रेसिडेंट को वह सामान मुहैया करा सकते हैं। इससे भी बाहरी संक्रमण से बचा जा सकता है। 

आपको बतादें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा के बाद मार्केट में खाने-पीने की चीजों की लूट सी मच गई थी जिसके चलते बाद में पहुंचने वाले लोगों को दाल, चावल, आटा और मिल्क पाउडर जैसी बेसिक-नीड की चीजें भी मिलने में मुश्किल हो रही है। स्थिति यह है कि सैनिटाइज़र, डेटोल व अन्य कुछ दवाओं की भी मार्केट में शोर्टेज हो गई है जिस कारण स्टोर संचालक महंगे दामों पर इनकी बिक्री कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: ईएमआई चुकाने के लिए 3 महीने की छूट, सिबिल स्‍कोर पर भी नहीं होगा असर: आरबीआई

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस के कारण दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कम्पनी को लगा जबरदस्त झटका

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended