संजीवनी टुडे

सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप, कहा उन्होंने तो बस नाम के लिए मुझे मुख्यमंत्री बनाया...

संजीवनी टुडे 19-02-2018 17:46:05

Source: Google

पटना।  गया जिले  के गांधी मैदान मे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्युलर के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मांझी ने आरोप लगाया कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में हार के बाद नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था और मुझे मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन उसमें उनकी कूटनीति थी। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और कहा है कि उन्होंने तो मुझे बस नाम का मुख्यमंत्री बनाया था।

वीडियो: जन्मदिन विशेष: बबिता से शादी के लिए रणधीर ने दी थी पिता को धमकी

मांझी ने कहा कि जब बाबू वीर कुंवर सिंह ने 80 वर्ष की उम्र में तलवार उठा ली थी तब मेरी उम्र तो अभी 73 वर्ष की ही है, अब हम भी तलवार उठा लेंगे। सरकार अब सतर्क हो जाये। सिर्फ किसान-मजदूर की भलाई की बात करने से कुछ नहीं होगा, बल्कि किसानों और मजदूरों को उनका हक भी देना होगा।

यह भी पढ़े: VIDEO: विरूष्का कपल के दूसरे हनीमून ट्रीप का वीडियो वायरल

मांझी ने कहा कि मैं तो सिर्फ नाम का मुख्यमंत्री था, सारा काम तो नीतीश कुमार ही करते थे। उन्होंने सिर्फ मुझे दिखावे के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था। लेकिन जब हम काम करने लगे तो मुझे उन्होंने पद से हटा दिया। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप और कहा कि उन्होंने तो बस नाम के लिए मुझे मुख्यमंत्री बना दिया था।

MUST WATCH

उन्होंने कहा कि आगामी 8 अप्रैल को पटना में रैली होगी और लाखों की भीड़ रहेगी तो हम तख्ता पलट देंगे। मांझी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले समय में आप अपनी चट्टानी एकता का परिचय दें तभी ये सरकार हमारी बात सुनेगी।

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended