संजीवनी टुडे

जेट एयरवेज के गोयल को दुबई भागने से रोकना बड़ी कार्रवाई :सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 26-05-2019 20:02:09


पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण से पहले ही भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाते हुए जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को पत्नी के साथ विदेश भागने से रोक लिया। गोयल पर नौ भारतीय बैंकों के 6 हजार करोड़ रुपये कर्ज है। उप मुख्यमंत्री ने रविवार को यहाँ कहा कि सरकार ने इतनी तेजी दिखायी कि गोयल दम्पती को रोकने के लिए मुंबई से उड़ान भरने के बावजूद विमान को वापस उतारा गया।

 यदि ऐसा न होता तो सिर्फ तीन घंटे बाद गोयल दुबई के मरीना स्थित अपने पेंटहाउस में होता। सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने अपने पिछले कार्यकाल में विजय माल्या-नीरव मोदी जैसे भगोड़ों के खिलाफ सख्ती की थी। 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर भागने वाले माल्या की 13 हजार करोड़ की सम्पत्ति अब तक जब्त की जा चुकी है और नीरव को लंदन की जेल में पहुंचा कर मुंबई में उसका बंगला डायनामाइट से उड़ाया जा चुका है। माल्या और नीरव का प्रत्यर्पण कर जल्द भारत लाया जाएगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 एनडीए सरकार ही वेस्टलैंड हेलीकाप्टर डील में दलाली खाने वाले क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से पकड़ कर लायी थी। उन्होंने कहा कि बैंकों के कर्ज और धोखाधड़ी के मामले में लिप्त नरेश गोयल को आसमान से उतार कर सरकार ने भ्रष्टाचार के विरुध सर्जिकल स्ट्राइक जारी रखने का संकेत दिया है। सुशील मोदी ने कहा कि जो लोग माल्या और नीरव के विदेश भागने पर शोर मचा रहे थे, उन्होंने गोयल को भागने से रोकने पर चुप्पी क्यों साध ली? 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended