संजीवनी टुडे

बीएचयू कुलपति का कोई फेसबुक खाता नहीं, रहें सावधान

संजीवनी टुडे 24-05-2020 07:49:54

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो राकेश भटनागर के नाम पर कुछ लोग फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट खोल दोस्ती का निवेदन (फ्रेंड रिक्वेस्ट) भेज रहे हैं।


वाराणसी। काशी हिंदू विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो राकेश भटनागर के नाम पर कुछ लोग फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट खोल दोस्ती का निवेदन (फ्रेंड रिक्वेस्ट) भेज रहे हैं। विश्व विद्यालय प्रशासन ने तत्काल इसका खंडन कर लोगों को सचेत किया। शनिवार देर शाम विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी प्रो. राजेश सिंह ने बताया कि कुलपति का कोई फेसबुक अकाउंट या पेज नहीं है।

 उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन के संज्ञान में आया है कि कुलपति के नाम से फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट बनाकर कई लोगों को दोस्ती के लिए निवेदन भेजी जा रही है। इस बारे में ये स्पष्ट किया जाता है कि कुलपति का कोई फेसबुक अकाउंट नहीं है और न ही उनकी तरफ़ से ऐसा कोई अकाउंट, पेज या फेसबुक ग्रुप चलाया जा रहा है। 

 जन सम्पर्क अधिकारी ने बताया कि कतिपय लोगों द्वारा फर्ज़ी सोशल मीडिया अकाउंट बना कर भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही हैं। लोगों से अपील की जाती है कि इस तरह की कोशिशों से सचेत रहें। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, वाराणसी को भी उचित कार्रवाई के लिए अवगत कराया गया है।

यह खबर भी पढ़े: फेम इंडिया की “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में सीएम हेमंत 12वें स्थान पर, केजरीवाल व नीतीश को पछाड़ा, पीएम मोदी सर्वाधिक प्रभावशाली

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री योगी को वाट्सएप पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended