संजीवनी टुडे

भोपाल : एक बार फिर 33 लोगों ने कोरोना पर पायी विजय, स्‍वस्‍थ होकर लौटे घर

संजीवनी टुडे 02-06-2020 16:15:01

दृढ़ निश्चय, साहस और हौसले के आगे बड़ी से बड़ी मुसीबतें हार जाती हैं, फिर ये कोरोना क्या है।


भोपाल। दृढ़ निश्चय, साहस और हौसले के आगे बड़ी से बड़ी मुसीबतें हार जाती हैं, फिर ये कोरोना क्या है। यही जज्‍बा लेकर एक बार फिर राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल से मंगलवार को कोरोना संक्रमण पर विजय पाकर 33 लोग स्वस्थ होकर अपने घर रवाना हुए। इन सभी लोगों ने अपने सफल इलाज के लिए शासन-प्रशासन और अस्पताल को धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया।

अस्‍पताल से डिस्चार्ज हुए संजीव नगर निवासी 35 वर्षीय युवक ने बताया शासन-प्रशासन और चिरायु अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स आदि स्टाफ की सेवा और समर्पण में परमार्थ स्वरूप देखने को मिलता है। उन्होंने कहा यहां आया व्यक्ति किसी भी वर्ग या धर्म का हो, लगन, मेहनत और सजग रूप से सेवा की जाती है। यह जीत हमारी नहीं बल्कि आप सब की है। हम अपने इलाज और सेवा के लिए आप सभी का आभार व्यक्त करते है।

चिरायु अस्पताल के डायरेक्टर अजय गोयनका ने डिस्‍चार्ज हुए सभी व्यक्तियों को 7 दिवस होम क्वारांटाइन होने की समझाइश दी। उन्होंने कहा कोरोना से डरे नहीं इसका इलाज संभव है। आप सभी सजग रहें, सावधानी बरतें, अच्छा खानपान रखें और स्वस्थ रहें।

यह खबर भी पढ़े: 'रामायण' की शूटिंग सेट पर सुग्रीव को सुनाई देती थी घुंघरू की आवाज, फिर रामानंद सागर से रिक्वेस्ट कर.. देखें VIDEO

यह खबर भी पढ़े: अदा शर्मा ने शेयर किया VIDEO, बोलीं- रात को ऐसे सोना शुरू कर दें, खत्म हो जाएंगी सारी परेशानियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended