संजीवनी टुडे

भट्टा कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, सोसाइड नोट में मालिक को बताया दोषी

संजीवनी टुडे 25-02-2020 17:54:14

भट्ठा मालिक द्वारा 38 साल की मेहनत की कमाई की राशि का भुगतन करने से पूर्व भट्ठा कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।


यमुनानगर। भट्ठा मालिक द्वारा 38 साल की मेहनत की कमाई की राशि का भुगतन करने से पूर्व भट्ठा कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक से सुसाइड नोट में भट्ठा मालिक को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने भट्ठा मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मायापुरी का रहने वाला सुरजीत यमुनानगर के अशोक कुमार के भट्टे के ऊपर पिछले 38 साल से कार्य कर रहा था। वह हर महीने की कमाई में से कुछ पैसे अपने मालिक के पास जमा करता था। वर्ष 2018 में उसको उसके मालिक ने काम से निकाल दिया जिसके बाद उसके मालिक के द्वारा उसे लगातार परेशान किया जा रहा था। जब भी वह उसे पैसे मांगने के लिए जाता तो वह उसे पैसे नहीं दे रहा था। यही नहीं उसने अपना कोई कार्य शुरू करना चाहा तो उसमें भी उसके मालिक के द्वारा रुकावट पैदा की गई। 

जिसके चलते सोमवार देर रात उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने इसका जिम्मेदार भट्टा मालिक अशोक कुमार को बताया। उसने कहा कि मैंने भट्टा मालिक से पैसे लेने हैं जो कि पिछले काफी समय से मेरे पैसे नहीं दे रहा जिससे मैं बहुत परेशान हूं उस परेशानी के कारण में जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। इसकी सूचना पाकर फरकपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के मृतक के लड़के के बयान के पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

यह खबर भी पढ़ें:​ LG W10 ALPHA स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत जानकर होंगे खुश

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended