संजीवनी टुडे

भाटपाड़ा बमबारी की चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

संजीवनी टुडे 19-05-2019 16:42:41


कोलकाता। उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए रविवार को हो रही वोटिंग के दौरान बमों से हमले की भी खबर है। हालात इतने बिगड़ गए कि क्विक रिस्पांस टीम को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बावजूद घरों की छतों से बमों से हमलों का सिलसिला जारी रहा।

भाटपाड़ा के आर्य समाज मोड़ पर रविवार दोपहर करीब 2:20 बजे सैकड़ों की संख्या में उपद्रवियों का एक हुजूम एकत्रित हो गया और मतदाताओं को धमकाने लगा। सूचना मिलने पर केंद्रीय और राज्य पुलिस की संयुक्त क्विक रिस्पांस टीम मौके पर पहुंची तो उपद्रवियों ने बमों से हमला शुरू कर दिया। इस दौरान 20 से अधिक बम फेंके गए जो सड़क के इस पार से उस पार तक पड़े हैं। क्विक रिस्पांस टीम ने कई जिंदा बमों को बरामद किया है। हालात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जवानों ने पूरे क्षेत्र में करीब 20 मिनट तक लाठीचार्ज किया और इलाके को खाली कराया। फिर भी कभी छत से तो कभी दुकान के अंदर से बम फेंक‌े जा रहे थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

हालांकि, इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन पुलिस की लाठीचार्ज में कुछ लोग घायल हुए हैं। इसके लिए तृणमूल कांग्रेस और भाजपा ने एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है। भाटपाड़ा विधानसभा सीट से टीएमसी की ओर से पूर्व मंत्री मदन मित्रा उम्मीदवार हैं, जबकि टीएमसी के पूर्व विधायक अर्जुन सिंह के बेटे पवन सिंह को भाजपा ने टिकट दिया है। अर्जुन सिंह बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended