संजीवनी टुडे

भारत गैस द्वारा डिजिटल बुकिंग व भुगतान को बढ़ावा देने हेतु किया कई विकल्पों का शुभारंभ

संजीवनी टुडे 05-08-2020 21:10:51

भारत गैस द्वारा डिजिटल बुकिंग व डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए कई तरह के विकल्प का बुधवार की सुबह हुआ शुभारंभ।


शिवगंज/ पोसालिया। भारत गैस द्वारा डिजिटल बुकिंग व डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए कई तरह के विकल्प का बुधवार की सुबह हुआ शुभारंभ।  स्थानीय गैस एजेंसी गणपति भारत गैस ग्रामीण वितरक पोसालिया के संस्थापक चिमनलाल माली व मैनेजर चंपालाल माली ने इसके बारे में जानकारी ग्राम वासियों को दी। 

उन्होंने बताया कि अब भारत गैस ग्राहक अपने रजिस्टर नंबर से व्हाट्सएप ऐप पर हेलो लिखकर 1800224344 नंबर पर भेज कर अपना सिलेंडर बुक करवा सकते हैं वह अपना सिलेंडर की राशि का भुगतान भी डिजिटल माध्यम से कर सकते हैं व छोटे फोन से 7710955555 नंबर पर मिसकॉल देख कर भी अपना सिलेंडर बुक करवा सकते हैं ग्राहक गैस का भुगतान ऑनलाइन भी कई माध्यम से कर सकते हैं जैसे पेटीएम अमेजॉन फोन पे गूगल पे यूपीआई डेबिट कार्ड क्रेडिट कार्ड आदि के माध्यम से कर सकते हैं। 

भारत गैस के ग्राहको के लिए अमेजॉन से बुकिंग वर्ड डिजिटल भुगतान करने पर ग्राहक को ₹50 तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है व ग्राहक पेटीएम के द्वारा भुगतान करता है तो उसे ₹1 से ₹500 तक का कैशबैक प्राप्त कर सकता है जो कि हर भारत गैस उपभोक्ता के लिए है इस मौके पर गैस एजेंसी के स्टाफ योगेश कुमार मारू सहित अन्य उपस्थित रहे

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में सियासी उठापटक: गहलोत खेमे के विधायक बसों से जाएंगे सरहद पर तनोट माता के द्वार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Political: अब गहलोत सरकार के साथ-साथ कांग्रेस संगठन में गूंज रहा पायलट खेमे का ‘मौन’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended