संजीवनी टुडे

सतना में ट्रेन के आगे कूदकर भाभी ने देवर के साथ की आत्महत्या, पढ़िए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 29-05-2020 14:28:16

मध्यप्रदेश के सतना जिले में शुक्रवार सुबह एक महिला और युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हादसे में दोनों की मौत हो गई।


सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में शुक्रवार सुबह एक महिला और युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हादसे में दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक रिश्ते में देवर- भाभी बताए जा रहे हैं और दोनों के बीच अवैध संबंध था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह मझगवां थानांर्गत मझगवां रेलवे आउटर के बाहर स्टेशन से लगभग 3 किमी दूर शव पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। मृतकों की पहचान आशीष सिंह, (22 साल) और पूजा सिंह गौड़ (30 साल) के रुप में हुई। दोनों आपस में देवर- भाभी थे। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग क़ा माना जा रहा है, मृतिका के दो मासूम बच्चे भी हैं, जबकि युवक कुंवारा बताया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार मृतक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता था और अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले गांव आया था। उसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया क्योंकि पति को अपनी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चल गया था। 

बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों अपने घर से निकले थे और सुबह दोनों का शव रेलवे पटरी पर मिला। पुलिस ने शवों की शिनाख्त उपरांत पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

यह खबर भी पढ़े: बिहार: गोपालगंज की बजाए विधानसभा पहुंचे तेजस्वी, विजय चौधरी से होगी मुलाकात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended