संजीवनी टुडे

बंगाल: सांसद लॉकेट चटर्जी बोले- तेलिनीपाड़ा की स्थिति बेहद भयानक, चारों ओर हो रही है बमबाजी और आगजनी

संजीवनी टुडे 12-05-2020 17:08:36

हुगली जिले के भद्रेश्वर थाना अंतर्गत तेलिनीपाड़ा की स्थिति बेहद भयानक हो गई है। चारों ओर बमबाजी, आगजनी और पत्थरबाजी हो रही है।


हुगली। हुगली जिले के भद्रेश्वर थाना अंतर्गत तेलिनीपाड़ा की स्थिति बेहद भयानक हो गई है। चारों ओर बमबाजी, आगजनी और पत्थरबाजी हो रही है। हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी अपने अधिकारिक फेसबुक पेज के माध्यम से मंगलवार अपराह्न ऐसा आरोप लगाया। उन्होंने अपने पेज पर बांग्ला में लिखा है कि तेलिनीपाड़ा की स्थिति बहुत भयानक हो गई है। 

वहां आम लोगों का जीवन संकट में है। निरीह लोगों पर लगातार अत्याचार जारी है। चारों ओर बमबाजी, पत्थरबाजी, आगजनी और तोड़फोड़ हो रहा है। पुलिस नीरव दर्शक बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने इस मामले में मंगलवार अपराह्न ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैंने तेलिनीपाड़ा को लेकर प्रशासन को चेताया था कि हालात सुधार लीजिये लेकिन दीदी की सरकार नहीं मानी। 

पुलिस के संरक्षण में मुस्लिम समुदाय के गुंडे हिन्दू बस्तियों पर हमले कर रहे हैं। प्रशासन इस घटना को तुरंत काबू करे वरना अपने कार्यकर्ताओं के साथ तेलिनीपाड़ा कूच करूंगा।
उल्लेखनीय है कि बैरिकेडिंग को लेकर तेलिनीपाड़ा में रविवार रात दो समुदायों में जमकर बवाल हुआ था। इसके बाद सोमवार को स्थानीय सांसद लॉकेट चटर्जी को इलाके में जाने से रोक दिया गया था। इलाके में धारा 144 लागू कर बड़ी संख्या में पुलिस बलों को रैफ के साथ में तैनात किया गया था और पुलिस की ओर से हालात के काबू में होने का दावा किया गया था। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार: कोरोना को अब तक जमुई ने घुसने नहीं दिया, जानिए क्या है वजह?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended