संजीवनी टुडे

बेगूसराय/ किरायेदार बनकर आई युवती ने रचाई शादी, लाखों रुपये के जेवर और नगदी लेकर हुई फरार, पति को मारने...

संजीवनी टुडे 26-05-2020 21:06:26

बेगूसराय में एक युवती 3 साल तक किरायेदार बनकर एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग में रही। इस दौरान युवती की लेखापाल में सरकारी जॉब लग गई, इसके बाद उस युवक से शादी रचाई।


बिहार। बेगूसराय में एक युवती 3 साल तक किरायेदार बनकर एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग में रही। इस दौरान युवती की लेखापाल में सरकारी जॉब लग गई, इसके बाद उस युवक से शादी रचाई। उसके कुछ दिन बाद में ये दुल्हन अपने पति के घर से लाखों रुपये के जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई। यही नहीं अब ये लड़की अपने पति को जान से मारने की भी धमकी भी दे रही है, ये सभी आरोप शादी करने वाले युवक ने लगाए हैं। यह पूरा मामला बेगूसराय शहर के लोहिया नगर मोहल्ले का है।

दरअसल, 25 वर्षीय अनुराग कुमार अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ शादी के बाद लाखों की राशि लेने और हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। अनुराग कुमार ने बताया कि चार साल पहले तेतरी डंडारी की रहने वाली मौसम कुमारी उसके मकान में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के लिए किरायेदार के रूप में आई थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। इस बीच मौसम कुमारी को पंचायती राज विभाग में लेखापाल के पद पर नौकरी लग गई। जिसके बाद मौसम के कहने पर अप्रैल 2019 में भागलपुर के एक मंदिर में अनुराग और मौसम ने शादी रचा ली।

MOSAM

किरायेदार के रूप में रहते समय मौसम कुमारी की पढ़ाई के अलावा सारे खर्चे अनुराग कुमार उठाता रहा। शादी के बाद भी मौसम कुमारी अनुराग के साथ उसके घर पर रही और लाखों रुपये के गहने-जेवर और दूसरे सामानों की खरीदारी की। आरोप है कि जनवरी 2020 में मौसम कुमारी ने अपनी मां की तबीयत खराब होने की बात कहकर मायके चली गई लेकिन मौसम ने अपने पति के घर से 60 ग्राम जेवरात भी लेकर गई। मायके जाने के बाद भी अपने पति से करीब एक लाख रुपये दो बार में अकाउंट पर ट्रांसफर कराया। पति के बार-बार घर आने की बात कहने के बावजूद मौसम टालमटोल करती रही लेकिन अब उसने फोन पर अनुराग को कभी वापस नहीं आने और जान से मारने की धमकी दी है।

MOSAM

इस धमकी के बाद अनुराग कुमार लोहियानगर ओपी थाने में शिकायत करने पहुंचे। इस मामले में मुख्यालय के डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि अनुराग कुमार ने शादी के सबूत के साथ एक आवेदन दिया है जिसकी जांच की जा रही है। आवेदन में अनुराग कुमार ने बलिया अनुमंडल में कार्यरत पंचायती राज विभाग के लेखापाल मौसम कुमारी पर प्रेम प्रसंग में शादी करने और फिर जेवर और रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सभी बातों की जांच कर रही है, इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

यह खबर भी पढ़े: अब चारधाम यात्रा होगी और आसान, चंबा में 3 महीने में तैयार होगी 440 मीटर सुरंगः गडकरी

यह खबर भी पढ़े: राहुल ने कहा- विफल हो गया लॉकडाउन का उद्देश्य, मोदी जी का लक्ष्य पूरा नहीं हुआ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended