संजीवनी टुडे

प्रशासनिक अकर्मण्यता को लेकर 22 जुलाई को बंद रहेगा बेगूसराय

संजीवनी टुडे 19-07-2019 15:37:52

स्वर्ण व्यवसायी विजय दास पर कातिलाना हमला करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित बेगूसराय के व्यवसायी 22 जुलाई को अपनी दुकानें बंद रखेंगे।


बेगूसराय। स्वर्ण व्यवसायी विजय दास पर कातिलाना हमला करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित बेगूसराय के व्यवसायी 22 जुलाई को अपनी दुकानें बंद रखेंगे। यह निर्णय गुरुवार की रात अग्रसेन विवाह भवन में व्यवसाय जगत से जुड़े तमाम संघ-संगठनों की बैठक में लिया गया है। 

बैठक में विभिन्न मुद्दों पर कई स्तर के विचार-विमर्श के बाद निर्णय लिया गया है कि प्रशासन की नाकामी को लेकर व्यवसायी काला बिल्ला एवं काला झंडा लगाकर विरोध जताते रहेंगे। घटना के  आठवें दिन 20 जुलाई को जिला मुख्यालय में पटेल चौक से नौरंगा पुल, कर्पूरी स्थान, मेन रोड, हीरा लाल चौक, नगर थाना, कचहरी चौक से लेकर आंबेडकर चौक तक कैंडल मार्च निकाला जाएगा। 

21 जुलाई की रात तमाम संगठनों की विस्तारित बैठक होगी जिसके बाद 22 जुलाई को बेगूसराय बंद रखा जाएगा। इसके बाद भी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यवसायी महासंघ अन्य संघ-संगठनों को साथ लेकर समाहरणालय के समीप भूख हड़ताल शुरू करेगा । 

बैठक की अध्यक्षता डॉ राजेश रौशन और संचालन पूर्व पार्षद रंजीत कुमार दास ने किया। मौके पर बाल्मीकि चौधरी, दिलीप कुमार सिन्हा, विजय सोनी, संजीत दास, मिंटू सोनी, शशिकांत दास, मुन्ना मोख्तार, प्रमोद पोद्दार, जयराम दास एवं मुकेश राय समेत अन्य ने भी व्यवसायी से जुड़े विभिन्न मुद्दों तथा प्रशासनिक लापरवाही को लेकर विचार रखा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended