संजीवनी टुडे

बेगूसराय: पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:25:56

बेगूसराय में पुलिस ने बुधवार को एक युवक की पेड़ से लटकी लाश बरामद किया है। घटना फुलवड़िया थाना क्षेत्र के बारो गाछी टोला की है। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी शंकर शर्मा के पुत्र अजीत कुमार के रूप में किया गया है।


बेगूसराय। बेगूसराय में पुलिस ने बुधवार को एक युवक की पेड़ से लटकी लाश बरामद किया है। घटना फुलवड़िया थाना क्षेत्र के बारो गाछी टोला की है। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी शंकर शर्मा के पुत्र अजीत कुमार के रूप में किया गया है।

टना के संबंध में बताया जा रहा है कि अन्य दिनों की तरह अजीत सुबह करीब चार बजे घर से बगीचा की ओर शौचालय करने निकला था। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने सोचा मॉर्निंग वॉक में चला गया होगा।

काफी देर के बाद करीब छह बजे अन्य लोग जब शौच के लिए जा रहे थे तो पेड़ से रस्सी के सहारे लटकी अजीत की लाश देखी। जिसके बाद हड़कंप मच गया तथा पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई सुजीत कुमार का कहना है कि लाश देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने हत्या कर लाश पेड़ से लटका दिया है। इधर पुलिस हत्या एवं आत्महत्या दोनों पहलुओं पर गंभीरता पूर्वक जांच-पड़ताल कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: MP: 24 घंटे में काेरोना के 123 नए मामले, मरने वालों की संख्या 367 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended