संजीवनी टुडे

हादसे से पहले विधानसभा उपाध्यक्ष को मिले थे दो धमकी भरे पत्र

संजीवनी टुडे 14-01-2019 17:50:17


भोपाल। विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे के कारकेड में शामिल वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले उन्हें दो धमकी भरे पत्र मिले थे। इन पत्रों में फिरौती की मांग की गई थी और न मानने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई थी। अब पुलिस इन पत्रों की गंभीरता से जांच करके यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रविवार देर रात हुई दुर्घटना का संबंध नक्सलियों से तो नहीं है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे को रविवार रात हुई दुर्घटना के पहले दो पत्र मिले थे। ये पत्र नक्सलियों के नाम से लिखे गए थे और उसमें 20 लाख रुपये देने वरना अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी। हिना ने इसकी शिकायत एसपी बालाघाट से की थी। अब पुलिस मुख्यालय ने आईजी बालाघाट से पूछा है कि हिना की शिकायत पर क्या कार्रवाई की गयी थी। 

दोनों पत्र तीन और आठ जनवरी को लिखे गए थे। नक्सलियों के नाम से लिखे गए इन पत्रों में हिना से 14 जनवरी तक 20 लाख रुपये देने की मांग की गयी थी। पैसे नहीं देने पर 16 जनवरी को आख़िरी तारीख होने की बात लिखी थी। हिना ने बालाघाट एसपी से इस पूरे मामले की शिकायत की थी। चिट्ठियों की जांच के बाद ही इनकी सच्चाई का पता चल पाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि हिना के पिता स्व. लिखीराम कांवरे की हत्या भी नक्सलियों ने की थी, इसलिए इस आशंका को बल मिलता है कि रविवार देर रात हुआ एक्सीडेंट सिर्फ एक्सीडेंट ही है या इसके पीछे कोई गहरी साज़िश थी। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now