संजीवनी टुडे

ब्यूटी ओवरलोड गाने का इन्सपरेशन मिला ब्यूटी ओवरलोड कमेंट से- जॉनी सेठ

संजीवनी टुडे 23-08-2019 21:45:38

इस मौके पर सबसे पहले उन्होने जयपुर को हैरिटेज सिटी में शामिल करने पर बधाई दी


जयपुर। जाने-माने सैन्ग राइटर, कम्पोज़र और सिंन्गर जॉनी सेठ अपने एल्बम ब्यूटी ओवरलोडेड के प्रमोशन के लिए हाल ही में जयपुर थे। वैशाली नगर स्थित सिज्लिंग सीजर्स में जॉनी ने अपना एल्बम ब्यूटी ओवरलोडेड का प्रमोशन किया।

नेहा कक्कड़ का नया टिकटॉक वीडियो वायरल, वाइरल होते ही ...

इस मौके पर सबसे पहले उन्होने जयपुर को हैरिटेज सिटी में शामिल करने पर बधाई दी और कहा कि यह बहुत पहले हो जाना चाहिये था। उन्होंने बताया कि वे होशियारपुर डिस्ट्रिक्ट गड्डी वाला उनका होम टाउन है जहां से उन्होंने पढ़ाई की। इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वे सिडनी इतनी चले गए। 

हालांकि वे पहले क्रिकेटर बनना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने प्रयास भी किया और पंजाब में अंडर 16 में क्रिकेट भी खेले, लेकिन सफलता नहीं मिली। अपने कैरियर के बारे में अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि सन 2012 में उन्होंने अपना पहला गाना रिलीज किया था और अब तक वह कुल 15 गाने गा चुके हैं।

अपने एल्बम ब्यूटी ओवरलोडेड के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस गाने का इन्सपरेशन उन्हे ब्यूटी ओवरलोड कमेंट से मिली। उन्होंने बताया कि एक बार जब मैं मुम्बई से कहीं यात्रा कर रहा था एक लडके ने मुझे कहा अच्छे लग रहे हो बोले तो ब्यूटी ओवरलोड हो रही है भाई।

यहीं से मुझे इस गाने का इन्सपरेशन मिला और मैने ये गाना 4 घंटे की जर्नी में ही लिख दिया। इस एल्बम का म्यूजिक जॉनी का है और सभी गाने जॉनी ने ही गाये है। इस एल्बम की अरेन्जिंग ‘सैश स्टूडियो‘, सिडनी में की है और चंडीगढ़ में इसका शूट हुआ है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इसमें बॉलीवुड एक्टरिस कंगना शर्मा उन्के साथ में नजर आएगी। जोनी ने कहा कि आजकल रीमिक्स बन रहे हैं जिसमें वही रिलीक्स और वही बिडस बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस नए गाने में बिल्कुल नया कुछ लोगों को सुनने को मिलेगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended