संजीवनी टुडे

बीबीए की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

संजीवनी टुडे 06-06-2019 17:31:33

मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। यह दो लाइन का सुसाइड नोट लिखकर एक बीबीए की छात्रा ने बुधवार रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर की है।


ग्वालियर। मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। यह दो लाइन का सुसाइड नोट लिखकर एक बीबीए की छात्रा ने बुधवार रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर की है। 

घटना का पता गुरुवार की सुबह उस समय चला, जब उसका भाई सोकर उठा। उसने अपनी बहन को फांसी के फंदे पर लटकते देखा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मुकदमा कायम कर लिया है। फिलहाल पुलिस को पता नहीं चल सका है कि छात्रा किन कारणों के चलते फांसी पर झूली है।

हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर निवासी रमेश सिंह सिकरवार आर्मी जवान हैं और अभी जबलपुर में पदस्थ है। यहां उनकी बेटी अमृता अपने भाई के साथ रहती है और वह बीबीए की छात्रा है। बुधवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। गुरुवार को सुबह जब उसके भाई की आंख खुली तो अमृता के कमरे का दरवाजा बंद था। दरवाजा बंद देखकर भाई उसे जगाने पहुंचा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रही थी। 

मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम हाउस को भेजा। पुलिस को कमरे की तलाशी में दो लाइन का एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्रा ने अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट के साथ ही छात्रा का मोबाइल जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस जांच में पता चला है कि छात्रा की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended