संजीवनी टुडे

कोरोना से जंग: कांग्रेस विधायक अमिता भूषण ने दिए 50 लाख

संजीवनी टुडे 29-03-2020 15:58:20

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी लोग एकजुट हो गए हैं तथा तमाम दलीय प्रतिबद्धता समाप्त हो चुकी है। सभी लोग मदद में आगे आ रहे हैं।


बेगूसराय। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी लोग एकजुट हो गए हैं तथा तमाम दलीय प्रतिबद्धता समाप्त हो चुकी है। सभी लोग मदद में आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में बेगूसराय सदर विधायक सह बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमिता भूषण ने अपनी विकास निधि से 50 लाख रुपये दिए हैंं। 

इस संबंध में उन्होंने बेगूसराय के डीएम को पत्र भेजकर अपने विधायक फंड के मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास निधि से 50 लाख रुपए विमुक्त करने की अनुशंसा की है। यह राशि  कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए स्वास्थ उपकरण, दवा, मास्क एवं जरूरतमंदों के लिए भोजन उपलब्ध कराने में खर्च की जाएगी। अमिता भूषण ने बताया कि मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में  लिए गए निर्णय के आलोक में यह राशि विमुक्त की गयी है। 

करोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए हम सबको एकजुट होकर सजग और सतर्क होना होगा। सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग के निर्देशानुसार घर में रहकर ही वायरस के इस चेन को तोड़ा जा सकता है और यह अति आवश्यक है। बता दें कि इससे पहले भी विधायक अमिता भूषण ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक महीने का वेतन दिया था। 

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: साइबर ठग ने बातों में फंसाकर फोन पे अकाउंट से निकाले ​डेढ़ लाख रुपये, मामला दर्ज

यह खबर भी पढ़े: झुंझुनू जिले में मिला एक और कोरोना संक्रमित, विदेश में गया था मेडिकल की पढाई करने

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended